जिला जज के घर में नौकर और डॉगी की मौत, भाई ने HC के जस्टिस से मांगा न्याय
Advertisement

जिला जज के घर में नौकर और डॉगी की मौत, भाई ने HC के जस्टिस से मांगा न्याय

 जिले के डिस्ट्रिक्ट जज के बंगले में कार्यरत कर्मचारी की संदिग्ध मौत का मामला सामने है. साथ ही कई दिनों से बीमार पालतू डॉगी की भी मौत होने की खबर है. पुलिस द्वारा मृतक कर्मचारी के शव का पंचनामा, पोस्टमार्टम करवाकर आगे की कार्रवाई पूरी की गई है.

जिला जज के घर में नौकर और डॉगी की मौत, भाई ने HC के जस्टिस से मांगा न्याय

सरवर अली/ कोरिया: जिले के डिस्ट्रिक्ट जज के बंगले में कार्यरत कर्मचारी की संदिग्ध मौत का मामला सामने है. साथ ही कई दिनों से बीमार पालतू डॉगी की भी मौत होने की खबर है. पुलिस द्वारा मृतक कर्मचारी के शव का पंचनामा, पोस्टमार्टम करवाकर आगे की कार्रवाई पूरी की गई है. पोस्टमार्टम से पहले बॉडी के कोविड जांच का सैंपल लिया गया. वहीं दूसरी ओर मतृक के भाई ने प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

दरअसल, घटना शनिवार सुबह की है. मृत कर्मचारी को बंगले में कार्यरत अन्य साथी कर्मचारी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया. इसके बाद सूचना बैकुंठपुर सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई. पुलिस ने अस्पताल में शव का पंचनामा किया. इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने पीएम से पहले शव का कोविड जांच सैंपल लिया. 

सोशल मीडिया पर अनजान से दोस्ती पड़ी महंगी, दिल्ली बुला बनाया बंधक फिर करता रहा रेप

बंगले के भीतर कुत्ते और कर्मचारी की मौत के बाद पूरे जिले में यह घटना चर्चा में है. दूसरी ओर कर्मचारी के बड़े भाई ने प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए बिलासपुर हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस को पत्र लिखकर निष्पक्ष जांच की मांग की है. वहीं जज साहब ने इस संबंध में बात करने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि कोर्ट ऑफिस में ही बात हो सकेगी.

पूर्व सरपंच ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में जो लिखा वो पढ़ दिल बैठ जाएगा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर के कचहरी पारा निवासी महमूद आलम 35 वर्ष डिस्ट्रिक्ट जज के बंगले में भृत्य था. सुबह जिला अस्पताल से महमूद आलम की मौत होने की जानकारी मिली थी. पुलिस वहां पहुंची और पूछताछ की तो पता चला कि बंगले के कुत्ते की भी मौत हो गई है. बैकुण्ठपुर सिटी कोतवाली थाना प्रभारी कमलाकांत शुक्ला ने कहा कि युवक की मौत का कारण अज्ञात है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

WATCH LIVE TV

Trending news