छत्तीसगढ़ में APL वालों का वैक्सीन का कोटा खत्म, विपक्ष के निशाने पर भूपेश सरकार

छत्तीसगढ़ में टीकाकरण में थोड़ी बहुत परेशानी हो सकती है. यहां के करीब 12 से ज्यादा जिलों में गरीबी रेखा से ऊपर (APL) का कोटा खत्म हो गया है. इस वजह से आज उन्हें कोरोना की वैक्सीन नहीं लगेगी.

छत्तीसगढ़ में APL वालों का वैक्सीन का कोटा खत्म, विपक्ष के निशाने पर भूपेश सरकार
प्रतीकात्मक तस्वीर
Play

रजनी ठाकुर/रायपुर: छत्तीसगढ़ में टीकाकरण में थोड़ी बहुत परेशानी हो सकती है. यहां के करीब 12 से ज्यादा जिलों में गरीबी रेखा से ऊपर (APL) का कोटा खत्म हो गया है. इस वजह से आज उन्हें कोरोना की वैक्सीन नहीं लगेगी. इसको लेकर विपक्ष ने भूपेश सरकार पर निशाना साधा है. 

प्रदेश में 18 से 44 साल के लोगों को वैक्सीन लगाने के अभियान को बड़ा झटका लगा है. रायपुर समेत दर्जनभर जिलों में आज से इस वर्ग के लोगों को टीका नहीं लगेगा. जबकि बीपीएल अंत्योदय व फ्रंटलाइन वर्करों के वैक्सीनेशन का काम सामान्य तरीके से जारी है. 

24 घंटे टेस्ट करने वाला पहला राज्य बनेगा छत्तीसगढ़, 14 नगर निगम से शुरुआत

इस मामले में बीजेपी नेता अजय चंद्राकर ने भूपेश सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी नेता ने लिखा है कि छत्तीसगढ़ (कांग्रेस शासित) में आज से 18 से 44 तक उम्र के लोगों का टीकाकरण बंद हो गया. कब शुरू होगा भगवान भी नहीं जानते हैं. प्रदेश की पूरी जनता जानना चाहती है. आपने कौन सी कंपनी को, कब ऑर्डर, कितने टीके का दिया है.

WATCH LIVE TV