सोशल मीडिया पर अनजान से दोस्ती पड़ी महंगी, दिल्ली बुला बनाया बंधक फिर करता रहा रेप
Advertisement

सोशल मीडिया पर अनजान से दोस्ती पड़ी महंगी, दिल्ली बुला बनाया बंधक फिर करता रहा रेप

सरगुजा जिले में एक युवती को सोशल मीडिया पर अंजान युवक से दोस्ती करना महंगा पड़ गया. युवती अंबिकापुर की रहने वाली है और युवक दिल्ली का था.दोनों में दोस्ती हुई और युवक ने उसे नौकरी के बहाने दिल्ली बुला लिया.जहां वह युवती के साथ 6 महीने तक दुष्कर्म करता रहा. 

सांकेतिक तस्वीर

सरगुजा: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक युवती को सोशल मीडिया पर अंजान युवक से दोस्ती करना महंगा पड़ गया. युवती अंबिकापुर की रहने वाली है और युवक दिल्ली का था.दोनों में दोस्ती हुई और युवक ने उसे नौकरी के बहाने दिल्ली बुला लिया.जहां वह युवती के साथ 6 महीने तक दुष्कर्म करता रहा. युवती ने इसकी शिकायत पुलिस को की. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को युवक के चंगुल से छुड़ाया.

पुलिस ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस की टीम दिल्ली पहुंची और युवती को छुड़वाकर आरोपी को गिरफ्तार कर अंबिकापुर लाई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसे न्यायिक रिमांड में पेश किया.

ये भी पढ़ें-पूर्व सरपंच ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में जो लिखा वो पढ़ दिल बैठ जाएगा

पीड़िता की पहचान युवक से 2020 में हुई थी. आरोपी का नाम आदित्य उर्फ प्रशांत गुप्ता है. कुछ दिनों बाद युवक ने पीड़िता को नौकरी दिलाने का झांसा दिया और दिल्ली बुला लिया. दिल्ली पहुंचने पर आरोपी उसे अपने घर लेकर गया और उसे बंधक बनाकर 6 महीने तक दुष्कर्म करता रहा. 

परिजनों से नहीं करने दिया संपर्क
युवती अपने परिजनों से संपर्क ना कर सके, इसलिए आरोपी ने उसका मोबाइल भी तोड़ दिया.इधर परिजनों ने पीड़िता के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. परिजनों की शिकायत पर कोतवाली पुलिस पीड़िता की बीते 6 महीने से तलाश कर रही थी.इसी बीच पुलिस ने जब पीड़िता के मोबाइल नंबर की डिटेल खंगाली तो पता चला कि बीते कई दिनों से वह दिल्ली के एक युवक से फोन के माध्यम से बातचीत कर रही थी. इसी आधार पर पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी और पीड़िता को बचा लाई. 

Watch LIVE TV-

Trending news