छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क दुर्घटना: ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में महिला की मौत, अन्य युवक घायल
Advertisement

छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क दुर्घटना: ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में महिला की मौत, अन्य युवक घायल

अछोटा पुल के पास एक ट्रैक्टर ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक का नाम चुनेश साहू बताया जा रहा है

फाइल फोटो

देवेंद्र मिश्रा/धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में आज दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया.अछोटा पुल के पास एक ट्रैक्टर ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक का नाम चुनेश साहू बताया जा रहा है, जिसे इलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बाइक सवार चुनेश साहू एक महिला को बाइक पर बैठाकर धमतरी की ओर जा रहा था. तभी अछोटा पुल के पास एक ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत हो गई. ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिला ने उसी वक्त दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें-इंदौर नगर निगम ने पेश किया इतने हजार करोड़ का बजट, पिछले साल हुआ 82 करोड़ का घाटा

 

हादसे की जानकारी मिलते ही हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल युवक को संजीविनी एक्सप्रेस की मदद से जिला अस्पताल भर्ती कराया. पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि महिला के पर्स में दो आधार कार्ड मिले हैं जिसके आधार पर पतासाजी की जा रही है. फिलहाल ट्रैक्टर को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Watch LIVE TV-

Trending news