चाकू लेकर घुसे 2 नकाबपोश, महिला की समझदारी से पकड़ में आया पूरा गिरोह, हुआ बड़ा खुलासा

पकड़े गए दोनों बदमाशों के पास बैग मिला, जिसे खोलकर देखा तो उसमें चाकू, प्लास्टिक बोरी, स्क्रू ड्राइवर, दस्ताने, प्लास्टिक टेप और बेहोश करने की दवाई मिली.

चाकू लेकर घुसे 2 नकाबपोश, महिला की समझदारी से पकड़ में आया पूरा गिरोह, हुआ बड़ा खुलासा

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर में लूट के इरादे से घुसे बदमाशों को महिला की सूझबूझ भारी पड़ गई. शहर में फ्यूल कंपनी अधिकारी के घर में दो नकाबपोश बदमाश चाकू लेकर घुसे, तभी महिला ने बहादुरी दिखाई और चोरों को उनके प्लान में कामयाब नहीं होने दिया. चोरों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया तो बड़ा खुलासा हुआ कि चोरी का प्लान अधिकारी के पुराने साथी ने ही किया था.

चाकू लेकर घुसे नकाबपोश
जिले के खम्हारडीह थाना क्षेत्र स्थित गीताजंली नगर में फ्यूल कंपनी में काम करने वाले विकास के घर दो नकाबपोश बदमाश चाकू लेकर घुसने लगे. बदमाशों को देख घर में बैठी अंजली नामक महिला सतर्क हो गई, उन्होंने पहले लुटेरों को धक्का देकर गिराया और फिर शोर मचाना शुरू कर दिया. आवाज सुनकर आसपास के लोग उनके पास पहुंचे. वहां स्थित ड्राइवर और अपार्टमेंट के गार्ड ने मिलकर दोनों बदमाशों को पकड़ लिया. 

यह भी पढ़ेंः- बधाई हो! बेटी हुई हैः MP में लाडली के जन्म की खुशी, दादा ने मंगवाए बैंड-बाजे, धूमधाम से किया स्वागत

बैग में था चोरी का सामान
पकड़े गए दोनों बदमाशों के पास बैग मिला, जिसे खोलकर देखा तो उसमें चाकू, प्लास्टिक बोरी, स्क्रू ड्राइवर, दस्ताने, प्लास्टिक टेप और बेहोश करने की दवाई मिली. बदमाशों की पहचान भिलाई निवासी दिनेश कुमार वर्मा और कांकेर निवासी विक्की उर्फ विशाल वर्मा के रूप में हुई. ASP राहुल देव शर्मा ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ कर 6 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि लूट की पूरी प्लानिंग फ्यूल कंपनी के अधिकारी विकास के पुराने परिचित अमित निराला ने की थी. पुलिस ने छानबीन कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ेंः- Chandra Shekhar Azad Birthday: इस घटना के बाद छोड़ी थी कांग्रेस; महिला की इज्जत बचाने साथी पर चला दी थी गोली!

यह भी पढ़ेंः- लापरवाही की हद: जब शहर की सड़कों से सिटी बसें गायब हो गईं, तब बनकर तैयार हुआ टर्मिनल स्टेशन!

WATCH LIVE TV