गर्लफ्रेंड की मदद से पैसे वाले लोगों को फंसाने की रची थी साजिश, अपनी ही गलती से पकड़े गए
Advertisement

गर्लफ्रेंड की मदद से पैसे वाले लोगों को फंसाने की रची थी साजिश, अपनी ही गलती से पकड़े गए

ऑडियो सुनकर पता लग रहा है कि महिला इस काम के लिए राजी थी लेकिन थोड़ा झिझक रही थी. आरोपी राजू सोनी ने महिला को दो व्यापारियों के साथ ही एक बैंक मैनेजर का भी नंबर दिया था.

गर्लफ्रेंड की मदद से पैसे वाले लोगों को फंसाने की रची थी साजिश, अपनी ही गलती से पकड़े गए

रायसेन/राज किशोर सोनीः एक ज्वैलर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर शहर के पैसे वाले व्यापारियों और एक बैंक मैनेजर को हनीट्रैप मामले में फंसाने की साजिश रची. हालांकि ये अपने प्लान को लागू कर पाते उससे पहले ही इनकी बातचीत की ऑडियो लीक हो गई. इस ऑडियो में आरोपी अपनी महिला मित्र को पूरी प्लानिंग समझा रहा था. जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

दरअसल रायसेन जिले के बाड़ी कस्बे के ज्वैलर राजू सोनी ने अपनी महिला मित्र के साथ मिलकर शहर के दो अन्य ज्वैलर्स और एक बैंक मैनेजर को हनीट्रैप में फंसाकर उनसे पैसे वसूलने की साजिश रची थी. हालांकि आरोपी राजू सोनी और उसकी गर्लफ्रेंड की बातचीत लीक हो गई. जिसका ऑडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है और जमकर वायरल हो रहा है. 

लीक ऑडियो में थी प्लानिंग
दरअसल इस ऑडियो में राजू सोनी अपनी महिला मित्र को कहते हुए सुनाई दे रहा है कि "तुम्हें अखिल सोनी और अनिल ठाकुर का नंबर दिया है. इस पर डीपी पर लगी फोटो देखकर महिला ने राजू सोनी से पूछा कि वह इन लोगों से कैसे बात करेगी? इस पर राजू ने बताया कि जैसे मेरे साथ रॉन्ग नंबर बोलकर की थीं. अपनी बातों में उन्हें फंसा लेना और फिर उनसे मोटी रकम वसूलेंगे. राजू ने ये भी कहा कि मामले को भी मैं ही सुलझवाऊंगा". ऑडियो सुनकर पता लग रहा है कि महिला इस काम के लिए राजी थी लेकिन थोड़ा झिझक रही थी. आरोपी राजू सोनी ने महिला को दो व्यापारियों के साथ ही एक बैंक मैनेजर का भी नंबर दिया था.

अपनी ही गलती से हुआ खेल
आरोपी की गर्लफ्रेंड दो बच्चों की मां है और उसने लापरवाही में राजू सोनी के साथ हुई बातचीत की जानकारी अपने एक अन्य दोस्त को दे दी. जिस दोस्त को महिला ने यह जानकारी दी वह अनिल ठाकुर का जानकार निकला. इसके बाद उस व्यक्ति ने महिला से बातचीत की रिकॉर्डिंग और स्क्रीन शॉट लेकर अनिल ठाकुर को भेज दिए. अनिल ठाकुर को जब इस साजिश का पता चला तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. चूंकि बाड़ी पुलिस के सामने ऐसा पहला मामला आया है, ऐसे में पुलिस के अधिकारी भी अपने वरिष्ठ अधिकारियों से बातचीत और मार्गदर्शन ले रहे हैं, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news