राजनांदगांव: CAF जवान ने खुद को सर्विस राइफल से गोली मारकर की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के नक्सली इलाके में तैनात सीएएफ (CAF) के अब्दुल शाहिद नामक जवान ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली. कैंप में अचानक गोली की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया. आसपास के जवान जब अब्दुल के रूम में पहुंचे तो वे खून से लथपथ पड़े थे.

राजनांदगांव: CAF जवान ने खुद को सर्विस राइफल से गोली मारकर की आत्महत्या
सांकेतिक तस्वीर

किशोर शिल्लेदार/राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के नक्सली इलाके में तैनात सीएएफ (CAF) के अब्दुल शाहिद नामक जवान ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली. कैंप में अचानक गोली की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया. आसपास के जवान जब अब्दुल के रूम में पहुंचे तो वे खून से लथपथ पड़े थे. आनन-फानन में जवानों ने उन्हें नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान अब्दुल की मौत हो गई. फिलहाल अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि अब्दुल ने खुद को गोली क्यों मारी?

राजनांदगांव पुलिस अधीक्षक (SP) जीतेन्द्र शुक्ला ने बताया कि बीती रात सीएएफ के अब्दुल नामक जवान ने खुद को अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. अब्दुल घाघरा कैंप के 21वीं बटालियन में तैनात था और मूलत: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले का रहने वाला था.

ग्वालियर: कोरोना के कम्युनिटी स्प्रेड का पता लगाने अब पूल टेस्ट को तैयार प्रशासन

एसपी के मुताबिक अब्दुल शाहिद एक होनहार जवान था. उसका कैंप के किसी भी जवान से मनमुटाव भी नहीं था. लेकिन उसने ऐसा कदम क्यों उठाया अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल अब्दुल के आत्महत्या की वजहों की जांच हम कई एंगल से कर रहे हैं.

Watch Live TV-