close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजनांदगांवः नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में किया विस्फोट, तीन जवान घायल

दल जब राजाडेरा और रामगढ़ गांव की पहाड़ी पर था तब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया

राजनांदगांवः नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में किया विस्फोट, तीन जवान घायल
राजाडेरा और रामगढ़ गांव के बीच किया ब्लास्ट

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया जिससे भारत तिब्बत सीमा पुलिस के तीन जवान घायल हो गए हैं. नक्सल प्रभावित राजनांदगांव जिले के पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने आज यहां बताया कि जिले के मोहला पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजाडेरा और रामगढ़ गांव की पहाड़ी में नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट किया. जिले के मोहला थाना क्षेत्र में संयुक्त दल को गश्त पर रवाना किया गया था. दल जब राजाडेरा और रामगढ़ गांव की पहाड़ी पर था तब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया.

राजनांदगांवः सड़क हादसे का शिकार हुई कार, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

घायलों को रायपुर किया गया रवाना
इस घटना में भारत तिब्बत सीमा की 44 वीं बटालियन के प्रधान आरक्षक गोयल प्रकाश, आरक्षक सचिन कुमार और आरक्षक तड़वी तीर सिंह घायल हो गए. कश्यप ने बताया कि विस्फोट की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और घायलों को वहां से निकाला गया. घायलों को पहले अस्पताल ले जाया गया तथा वहां से उन्हें हेलीकाप्टर से रायपुर रवाना किया गया है.

छत्तीसगढ़ः नक्सलियों ने कॉलेज छात्र का किया अपहरण, हत्या कर जंगल में फेंका शव

नक्सलियों के खिलाफ अभियान तेज
उन्होंने बताया कि घटना के बाद क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियान तेज कर दिया गया है. अधिकरियों के मुताबिक, राज्य में विधानसभा चुनाव को देखते हुए नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में नक्सलियों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया गया है. (इनपुटः भाषा)