फिरौती मांगने का नया तरीका! युवक का अपहरण कर खूब पिलाई शराब, नग्न कर बनाया वीडियो, फिर मांगे 30 लाख
Advertisement

फिरौती मांगने का नया तरीका! युवक का अपहरण कर खूब पिलाई शराब, नग्न कर बनाया वीडियो, फिर मांगे 30 लाख

आरोपियों ने पीड़ित को नग्न कर उसका वीडियो बनाया और अब 30 लाख रुपए कि फिरौती मांग रहे हैं.

फाइल फोटो.

राजनांदगांव/किशोर शिल्लेदारः जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां फिरौती मांगने के लिए आरोपियों ने नया ही तरीका निकाला है. दरअसल आरोपियों ने पहले एक युवक का अपहरण किया, उसके बाद उसे शराब पिलाई. इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित को नग्न कर उसका वीडियो बनाया और अब 30 लाख रुपए कि फिरौती मांग रहे हैं. फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है मामला
घटना राजनांदगांव के सोमनी थाना क्षेत्र की है. दरअसल यहां सोमेश वैष्णव नामक आरोपी ने दुर्ग जिले के ग्राम धनोरा के झुमुक लाल को किसी बहाने से सोमानी शासकीय अस्पताल के पास बुलाया. वहां एक गाड़ी में सोमेश के साथ पहले से चार अन्य युवक भी बैठे हुए थे और सभी के चेहरे ढके हुए थे. इसके बाद जैसे ही झुमुक लाल गाड़ी के पास आया आरोपियों ने उसे जबरन गाड़ी में बिठा लिया और उसका मोबाइल, बाइक की चाबी, पर्स में रखे 15 हजार रुपए और एटीएम कार्ड छीन लिया. 

झुमुक लाल ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और फिर उसे एक सुनसान जगह ले गए. वहां पहले झुमुक लाल को जबरन शराब पिलाई और फिर उसे नग्न कर उसका वीडियो बनाया. इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित झुमुक लाल से 30 लाख रुपए की फिरौती की मांग की. साथ ही पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी भी दी. झुमुक लाल का कहना है कि वह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटा और सोमानी थाने पहुंचा. जहां झुमुक लाल ने पूरी आपबीती पुलिस को बताई. 

शिकायत मिलने पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपी सोमेश वैष्णव, ओमप्रकाश यादव और योगेश देवांगन को गिरफ्तार कर लिया. सोमानी थाने के टीआई शिवेद सिंह ने बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और दो अभी भी फरार हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ और फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

Trending news