छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले को सरकार ने बेहद गंभीरता से लिया है : राजनाथ सिंह
Advertisement

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले को सरकार ने बेहद गंभीरता से लिया है : राजनाथ सिंह

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में मंगलवार को नक्सलियों द्वारा घात लगाकर किए गए हमले में उप निरीक्षक रुद्र प्रताप, सहायक कॉंस्टेबल मंगलू और दिल्ली से गए डीडी न्यूज के कैमरामैन अच्युतानंद साहू की मौत हो गई. 

गृहमंत्री राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले को सरकार ने बेहद गंभीरता से लिया है जिसमें दूरदर्शन के कैमरामैन और दो पुलिस कर्मियों की मौत हो गयी . छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में मंगलवार को नक्सलियों द्वारा घात लगाकर किये गए हमले में उप निरीक्षक रुद्र प्रताप, सहायक कॉंस्टेबल मंगलू और दिल्ली से गए डीडी न्यूज के कैमरामैन अच्युतानंद साहू की मौत हो गई. 

राजनाथ ने पत्रकारों से कहा,‘सरकार ने घटना को बेहद गंभीरता से लिया है. हमले में, दूरदर्शन का एक कैमरामैन और दो पुलिस कर्मी मारे गए. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय घटना है. मैं मृतकों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.’ 

प्रसार भारती ने कहा था कि डीडी न्यूज ने छत्तीसगढ़ में चुनाव के कवरेज के लिए कैमरामैन साहू, पत्रकार धीरज कुमार और लाइट सहायक मोरमुक्त शर्मा को तैनात किया गया था. माओवादियों ने पूर्वाह्न से पहले दंतेवाड़ा के पास दल पर हमला किया था.

(इनपुट - भाषा)

Trending news