रमन सिंह ने भूपेश सरकार को बताया भ्रष्ट और निकम्मी, सत्ता से उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प
Advertisement

रमन सिंह ने भूपेश सरकार को बताया भ्रष्ट और निकम्मी, सत्ता से उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प

रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा, ''यह शराब की होम डिलीवरी देने वाली देश की पहली सरकार है, रोजगार का संकट है, प्रदेश में 1800 लोगों को  शराब की होम डिलीवरी का रोजगार देकर सिर शर्म से झुका दिया है.

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह.

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ में वर्चुअल रैली का आयोजन किया. इस वर्चअल रैली को राज्य के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी संबोधित किया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रैली से जुड़े. इसके अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय, रामविचार नेताम, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक मंच पर मौजूद रहे.

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. रमन सिंह कहा कि अपने 18 महीने के शासनकाल में कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता को छला है. उन्होंने कहा कि एक हाथ में गंगा जल और एक हाथ में गीता रखकर काम का संकल्प लेने वाली भूपेश सरकार ने 18 महीने में एक ईंट नहीं रखी है. शराब दुकानों में 30 फीसदी अवैध बिक्री हो रही है.

शिवराज 30 जून को कर सकते हैं मंत्रिमंडल विस्तार, सिंधिया खेमे से बनाए जा सकते हैं 11 मंत्री

रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा, ''यह शराब की होम डिलीवरी देने वाली देश की पहली सरकार है, रोजगार का संकट है, प्रदेश में 1800 लोगों को  शराब की होम डिलीवरी का रोजगार देकर सिर शर्म से झुका दिया है. कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में माफिया राज चला रखा है. प्रदेश में क्वॉरंटीन सेंटर को यातना गृह में बदल दिया गया है.''

उन्होंने आगे कहा, ''कांग्रेस सरकार किसानों का 2 साल का बोनस देना भूल गई. एक हजार करोड़ रहते भी सरकार ने क्वॉरंटीन सेंटरों को एक पैसा नहीं दिया. इलाज के लिए रायपुर एम्स न होता तो सोचिये क्या होता? कलेक्टर और एसपी की पोस्टिंग में रेट लिस्ट की चर्चा है. ऐसा कभी नहीं हुआ. आज इस भ्रष्ट और निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेते हैं.''

WATCH LIVE TV

Trending news