13 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद जिंदा दफनाने का प्रयास, गिरफ्तार

बैतूल में एक 40 साल के आदमी ने बच्ची से रेप करने के बाद उसे गड्ढे में फेंका और ऊपर से पत्थर डाल कर उसे जिंदा दफनाने की कोशिश की. जिससे पीड़िता के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. पीड़िता की हालत नाजुक बताई जा रही है.

13 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद जिंदा दफनाने का प्रयास, गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

बैतूल: मध्य प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ जुर्म थमने का नाम नहीं ले रहा है. उमरिया में नाबालिग से हुए गैंगरेप का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि बैतूल जिले में भी 13 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. जहां एक 40 साल के आदमी ने बच्ची से रेप करने के बाद उसे गड्ढे में फेंका और ऊपर से पत्थर डाल कर उसे जिंदा दफनाने की कोशिश की. जिससे पीड़िता के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. पीड़िता की हालत नाजुक बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-इंदौर: मंत्री उषा ठाकुर के खिलाफ थाने में शिकायत देने वाले वनपाल का तबादला

घटना जिले के सारणी थाना इलाके की है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक सोमवार को देर शाम पीड़िता खेत में मोटर बंद करने गई थी. इसी बीच वहां पास वाले खेत के मालिक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और किसी को इसकी भनक ना लगे, इसके लिए आरोपी ने उसे जिंदा दफनाने का प्रयास किया. 

जब पीड़िता काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की. घंटों तक ढूंढने के बाद झाड़ियों के बीच एक गड्ढे से पीड़िता की अवाज सुनाई दी. इसके बाद परिजनों ने उसे बेसुध हालत में गड्ढे से निकाला और पुलिस स्टेशन पहुंचे.

ये भी पढ़ें-शिवराज सरकार राज्यकर्मियों को दे सकती है डबल तोहफा, सैलरी में होगी इतने प्रतिशत की बढ़ोतरी

पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए जिला चिकित्सायल भेजा, जहां उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे भोपाल रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ बलात्कार और हत्या आदि धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Watch LIVE TV-