भिंड में साढे़ 6 साल की मासूम के साथ अधेड़ ने की हैवानियत, बच्ची की हालत गंभीर

 पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बच्ची की हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

भिंड में साढे़ 6 साल की मासूम के साथ अधेड़ ने की हैवानियत, बच्ची की हालत गंभीर
सांकेतिक तस्वीर

प्रदीप शर्मा/भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक साढ़े 6 साल की मासूम को एक अधेड़ शख्स ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बच्ची की हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-सरकारी टीचर पर दुष्कर्म का आरोपः भाई को लेने गई नाबालिग ने घर आकर सुनाई आपबीती

मामला भिंड जिले के लहार थाना क्षेत्र का है. थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित बच्ची अपने भाई के साथ घर से बाहर खेलने के लिए गई थी, इसी बीच पड़ोस में रहने वाला अधेड़ उम्र का आदमी आया और उसे अपने साथ घर ले गया. जहां उसने बच्ची के साथ गलत काम किया. पीड़ित बच्ची के भाई ने घर जाकर इस बात की जानकारी दी. बच्ची के परिजन तुरंत आरोपी के घर पहुंचे और डायल 100 पर कॉल कर पुलिस में शिकायत कर दी.

लहार थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और पीड़िता को थाने लाया गया. शिकायत दर्ज करने के बाद बच्ची को तत्काल इलाज के लिए भिंड जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-तीन महीने पहले छतरपुर से लापता हुई थी युवती, जम्मू में पाकिस्तान बॉर्डर पर मिली, आरोपी गिरफ्तार

इस घटना पर भिंड सीएमएचओ डॉ. अजीत मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि मासूम की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. उनका कहना है कि यह सेक्सुअल वायलेंस का केस है, इसमें पीड़िता को गंभीर चोटें आई हैं. बहुत ज्यादा ब्लीडिंग होने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बच्ची को लगातार मॉनिटर किया जा रहा है और संभवत आज उसे ब्लड भी चढ़ाया जाएगा. बच्ची का इलाज लेडी डॉक्टर की निगरानी में किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट सौंपी जा चुकी है.

Watch LIVE TV-