भोपाल में प्री-नर्सरी की बच्ची से वैन में रेप, आरोपी कंडक्टर गिरफ्तार
Advertisement

भोपाल में प्री-नर्सरी की बच्ची से वैन में रेप, आरोपी कंडक्टर गिरफ्तार

14 सीटों वाले वाहन में प्री-नर्सरी की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी कंडक्टर अपनी उम्र 17 साल बता रहा है 

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

भोपालः मध्य प्रदेश में बच्चियों से रेप की घटनाएं हैं कि थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. हाल ही का मामला राजधानी भोपाल का है. जहां एक तीन वर्षीय बच्ची से चलती वैन में कंडक्टर द्वारा यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. अयोध्या नगर थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने शुक्रवार को बताया कि गुरूवार दोपहर करीब दो बजे प्री - नर्सरी की बच्ची ने घर पहुंचने पर अपनी मां को इस घटना के बारे में उस वक्त बताया, जब वह उसे नहलाने के लिए ले गई थी.

पटनाः पांचवी की छात्रा से रेप के मामले में स्पीडी ट्रायल किया जाएगा- मनु महाराज

मां के पूछने पर बताया कंडक्टर का नाम
पीड़िता की मां ने जब घटना के बारे में पूछा, तब उसने कंडक्टर का नाम लिया. आरोपी को गुरुवार रात हिरासत में ले लिया गया. वहीं, 14 सीटों वाले वाहन में प्री-नर्सरी की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी कंडक्टर अपनी उम्र 17 साल बता रहा है और पुलिस उसकी उम्र का सत्यापन कर रही है. सिंह ने बताया कि बच्ची के परिवार ने पुलिस के पास इस घटना की शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच कराई है.

हरियाणा में कोचिंग से वापस घर आ रही थी CBSE टॉपर, लिफ्ट देने के बहाने गांव के लड़कों ने किया गैंगरेप

 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज 
उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबद्ध धारा और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक घटना उस वक्त की है जब बच्ची स्कूल से घर वापस जा रही थी. पुलिस के मुताबिक सभी बच्चों को उनके घर छोड़ने के बाद आरोपी बच्ची को लेकर आयोध्या नगर के लिए निकला. तभी रास्ते में बस कंडक्टर ने घटना को अंजाम दिया. (इनपुटः भाषा से भी)

ये भी देखे

Trending news