गैंगरेप के आरोप में पकड़ाए, थाने जाते वक्त पुलिस को दिया धक्का, हो गए फरार
Advertisement

गैंगरेप के आरोप में पकड़ाए, थाने जाते वक्त पुलिस को दिया धक्का, हो गए फरार

रतलाम पुलिस अधीक्षक (SP) गौरव तिवारी ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म कर हत्या मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. सोमवार को तीनों का मेडिकल चेकअप कराकर पुलिस थाने लाई थी. 

गैंगरेप के आरोप में पकड़ाए, थाने जाते वक्त पुलिस को दिया धक्का, हो गए फरार

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: रतलाम के बिलपांक थानान्तर्गत नाबालिग के साथ गैंग रेप कर बेरहमी से हत्या करने वाले तीन आरोपियों में से 2 पुलिस की हिरासत से देर रात फरार हो गए. गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार सर्च अभियान चला रही है, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई. दोनों की गिरफ्तारी हो सके, इसलिए आस-पास के कई थानों की पुलिस को भी लगा दिया गया है. 

छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम कोरोना पॉजिटिव, राज्य में संक्रमितों की संख्या 47000 पार

रतलाम पुलिस अधीक्षक (SP) गौरव तिवारी ने बताया कि नाबालिग की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. सोमवार को तीनों का मेडिकल चेकअप कराकर पुलिस थाने ला रही थी. इसी दौरान गाड़ी से उतरते समय 2 आरोपी पुलिस को धक्का देकर फरार हो गए. 

एसपी ने कहा कि फरार हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके, इसके लिए कई थानों की पुलिस लगा दी गई है. साथ ही दोनों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है.

छत्तीसगढ़: आदिवासियों की भूमि बेचने के नियम बदलेंगे, 21 नए स्टूडेंट हॉस्टल की मंजूरी मिली

आपको बता दें कि बीते शनिवार को घर से किराना का समान लेने गई 12 वर्षीय नाबालिग गायब हो गई थी. काफी तलाश के बाद जब वह नहीं मिली तो परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी थी. अगले दिन पुलिस ने उसका शव गांव के बाहर एक खेत में बरामद किया था. इस मामले में पुलिस ने गांव के ही 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

Watch Live TV-

Trending news