close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रतलामः अवैध संबंध के शक में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, फिर पहुंच गया थाने

पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपित पति भगा नहीं बल्कि खुद पुलिस के आगे अपना जुर्म कबूल कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्ता करके मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दी. 

रतलामः अवैध संबंध के शक में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, फिर पहुंच गया थाने

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलामः मध्य प्रदेश के रतलाम में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. युवक ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए की, क्योंकि झगड़े के दौरान उसने पति को किसी और के साथ चले जाने की धमकी दे दी. इस पर आरोपी पति को गुस्सा आ गया और उसने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी. हैरानी की बात है कि पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपित पति भगा नहीं बल्कि खुद पुलिस के आगे अपना जुर्म कबूल कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्ता करके मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने पर प्रतापगढ़ (राजस्थान) से मायके पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव मायके पक्ष को सौंप दिया.

दरअसल, आरोपित पति अनीस कुरैशी निवासी ग्राम तामेसरा जिला बांसवाड़ा (राजस्थान) का रहने वाला है, लेकिन रतलाम के लालजी बाग में कई सालों से पत्नी नाजनीन के साथ रह रहा था. आरोपी पति अनीस लोडिंग वाहन चलाने का काम करता था. वहीं पत्नी  नाजनीन भी मूल रूप से राजस्थान के प्रतापगढ़ की रहने वाली थी.  दोनों का विवाह करीब 15 साल पहले हुआ था. आरोपी पति अनीस को काफी समय से पत्नी नाजनीन का किसी और के साथ प्रेम संबंध का शक था. इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था. पिछले कुछ समय से पति-पत्नी में किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता था.

देखें LIVE TV

शनिवार-रविवार की रात करीब डेढ़ बजे पति-पत्नी के बीच खाना बनाने को लेकर दोबारा विवाद हुआ. इस दौरान पत्नी ने अपने पास छुपाकर रखा मोबाइल निकालकर पति अनीस को धमकी दी कि वह सलीम को कॉल करके उसके साथ जाकर रहेगी, पत्नी की यह धमकी पति अनीस को इतनी नागवार गुजरी की आरोपी पति अनीस ने पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इस दौरान बच्चे रोते बिलखते रहे, लेकिन पति पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि हैवान पति पर बच्चों के रोने बिलखने का भी असर नहीं हुआ और उसने बच्चों के सामने उनकी मां का गला दबाकर हत्या कर दी. 

Ratlam: Husband murdered his wife in doubt of extramarital affairs

इंदौर में लूट के बाद 70 वर्षीय महिला की हत्या, बंद कमरे में मिला शव

हत्या के बाद आरोपी पति मौके से फरार नहीं हुआ और खुद पत्नी की हत्या पुलिस के सामने कबूल कर ली, पुलिस ने आरोपी पति अनीस को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी पति अनीस को पत्नी की हत्या का जरा भी दुख नहीं है. बता दें कि एक साल पहले आरोपी पति अनीस पत्नी और बच्चों के साथ हाट रोड पर सलीम नामक व्यक्ति के मकान में किराये पर रह रहा था. बाद में वहां से मकान खाली कर अन्य जगह आकर रहने लगा, लेकिन आरोपी पति अनीस को पत्नी पर सलीम से संबंध की शंका काफी समय से थी.