दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित तो PPE Kit पहन दूल्हा-दुल्हन ने लिए सात फेरे, देखें Video

दरअसल, प्रशासन को सूचना मिली थी कि एक दूल्हा कोरोना पॉजिटिव होने के भी शादी कर रहा है. इस पर नायाब तहसीलदार दूल्हे आकाश वर्मा के घर पहुंचे. 

दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित तो PPE Kit पहन दूल्हा-दुल्हन ने लिए सात फेरे, देखें Video
Play

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम: किसी भी शादी में सबसे ज्यादा आकर्षण होता है दूल्हा-दुल्हन का लिबाज़. शादियों में आप सुंदर और महंगे लिबाज़ में दूल्हा-दुल्हन कई बार देखें होंगे. लेकिन रतलाम में एक शादी में दूल्हा- दुल्हन ने PPE Kit पहन कर शादी की. दोनों की तरफ से ऐसा समाज मे कोई संदेश देने के लिए या शादी को सुर्खियों में लाने के लिए नहीं, बल्कि ऐसा इसलिए क्योंकि यहां दूल्हा ही कोरोना पॉजिटिव था और कंटेन्मेंट तोड़कर शादी करने पहुंचा था.

यात्रीगढ़ कृप्या ध्यान देंः कोरोना कहर के बीच रेलवे ने रद्द की यह 8 ट्रेनें, यहां देखें लिस्ट

दरअसल, प्रशासन को सूचना मिली थी कि एक दूल्हा कोरोना पॉजिटिव होने के भी शादी कर रहा है. इस पर नायाब तहसीलदार दूल्हे आकाश वर्मा के घर पहुंचे. जहां पूछताछ पर परिजनों ने बताया कि दूल्हे की 19 अप्रैल को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद वह घर में आइसोलेट हो गया था. 

वहीं, इसी बीच उसके शादी की डेट भी आ गई. इसको लेकर परिजनों ने तहसीलदार से शादी के लिए जब अनुमति मांगी तो तहसीलदार ने मना कर दिया. इसके बाद परिजनों ने प्रशासन से गुहार लगाई की जिस परिस्थिति में शादी हो सके सपन्न करा दीजिए. क्योंकि सभी तैयारियां पूरी हो गईं हैं, सिर्फ सात फेरे लेने बाकी रह गए हैं. 

ऐसे में नायब तहसीलदार ने उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लेकर इस शादी को 8 लोगों की उपस्थिति में अपनी निगरानी में सम्पन्न करवाया. दूल्हे के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से दुल्हन संजना को पीपीई किट पहनवाकर सात फेरे दिलवाए गए. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन के अलावा पंडित और परिजन भी पीपीई किट में थे. 

इंदौर में बढ़ सकता है कोरोना कर्फ्यू, घर से बाहर निकलने पर मिलेगी ये सजा

इधर, शादी के बाद नायब तहसीलदार ने दूल्हा-दुल्हन दोनों को घर भेजकर क्वॉरंटीन करवा दिया है. साथ ही परिजनों को भी आइसोलेशन में रहने को कहा गया है. 

WATCH LIVE TV