अच्छी राजनीति: कोरोना से जंग में BJP-कांग्रेस साथ-साथ, अस्पतालों में बढ़े बेड, ऑक्सीजन प्लांट भी लगेगा

 रतलाम के जावरा में कांग्रेस नगर अध्यक्ष कुटुबुद्दीन सैफ सड़क पर बीजेपी विधायक के सामने हाथ जोडकर उन्हें धन्यवाद देते नजर आए. 

अच्छी राजनीति: कोरोना से जंग में BJP-कांग्रेस साथ-साथ, अस्पतालों में बढ़े बेड, ऑक्सीजन प्लांट भी लगेगा
रतलाम जिले में बीजेपी-कांग्रेस विधायक साथ मिलकर काम कर रहे हैं
Play

रतलाम/चंद्रशेखर सोलंकीः कोरोना काल में एक ओर जहां ऑक्सीजन, इंजेक्शन और मेडिकल उपकरणों की कालाबाजारी चल रही है. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं, जो इस मुश्किल परिस्थिति में धर्म, समाज और राजनीतिक बैर मिटा कर लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. ऐसा ही कुछ नजारा मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में भी देखने को मिला, जहां कांग्रेस अध्यक्ष बीजेपी विधायकों के काम को सराहते नजर आए.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर एक Video भी वायरल हो रहा है. रतलाम के जावरा में कांग्रेस नगर अध्यक्ष कुटुबुद्दीन सैफ सड़क पर बीजेपी विधायक के सामने हाथ जोडकर उन्हें धन्यवाद देते नजर आए. उन्होंने कहा कि इस आपात स्थिति में जावरा विधायक का काम सराहनीय है.

यह भी पढ़ेंः- आज और कल इंदौर में सख्त लॉकडाउन, दूध और दवा के अलावा सब कुछ रहेगा बंद

कांग्रेस-बीजेपी दोनों के विधायक आ रहे आगे
कांग्रेस नेता से इस बारे में चर्चा के दौरान उन्होंने बताया कि आपदा की इस स्थिति में कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों के विधायक लोगों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दो विधायक मनोज चांवला और हर्ष गहलोत, बीजेपी विधायकों चेतन कश्यप व राजेंद्र पांडे के साथ मिलकर जनता की सेवा में लगे हुए हैं.

मरीजों को नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी
वहीं बीजेपी विधायक राजेंद्र पांडे ने आलौट से कांग्रेस विधायक मनोज चांवला के काम की सराहना की. वह बोले कि इस आपदा में उनकी ओर से 11 लाख रुपए का सहयोग किया गया. इससे जनता के इलाज में मदद मिली. विधायकों की इस पहल से न सिर्फ इलाज के लिए बेड की संख्या बढ़ी, बल्कि अब शहर में जल्द ही ऑक्सीजन प्लांट भी लग जाएगा. जिससे जिले के किसी भी मरीज को ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी.

यह भी पढ़ेंः- जब जनता पर संकट गहराया, राजनीतिक विरोधी भी आए साथ, देखें Video

WATCH LIVE TV