ATS जवान के साथ ठेकेदार ने की मारपीट, जवान ने गुस्से में पिस्टल निकाली पर चलाई नहीं

रतलाम रेलवे स्टेशन पर एटीएस पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है. सिसिटीवी वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है.

ATS जवान के साथ ठेकेदार ने की मारपीट, जवान ने गुस्से में पिस्टल निकाली पर चलाई नहीं
शनिवार को हुई थी घटना

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: रतलाम रेलवे स्टेशन पर एटीएस पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है. सिसिटीवी वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है. वीडियों में स्टेशन पर एटीएस जवान और पार्किंग ठेकेदार के बीच पहले बहस होती है फिर हाथापाई तक बात पहुंच जाती है, लेकिन हाथापाई के दौरान एटीएस जवान का एक साथी पिस्टल निकालकर उसे लोड करते हुए पार्किंग ठेकेदार पर तान भी देता है.

जीआरपी पुलिस ने बताया कि रेलवे पार्किंग स्टैंड के ठेकेदार का एटीएस जवान से विवाद हो गया था जिसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंच गए. दोनों के बीच समझौता हो गया और बिना शिकायत के दोनों वापस चले गए. हालांकि हाथापाई और एटीएस जवान के पिस्टल तानने के बारे में जीआरपी कुछ नहीं बता सकी. 

दोस्त का मजाक उड़ाने वाले हो जाएं सावधान, न करें ऐसी गलती नहीं तो जा सकती है जान

अब 1 दिन बाद विवाद का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. इसमें स्टेशन पर पार्किंग ठेकेदार रवि मीणा और एटीएस जवान के बीच विवाद हो होता दिख रहा है. पार्किग ठेकेदार व उसके साथी ने एटीएस जवान के साथ जमकर हाथापाई की और जब इस दौरान एटीएस जवान का साथी पिस्टल निकालकर पार्किंग ठेकेदार पर तान देता है, हालांकि वह फायर नहीं करता है. 

रेलवे पार्किग रवि मीणा की गुंडागर्दी का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी रतलाम सिटी पुलिस के साथ पार्किंग ठेकेदार रवि मीणा मारपीट कर चुका है. उसके के खिलाफ मामला दर्ज है और अब तो यह गुंडागर्दी हद से बाहर हो गई है. इस बार ठेकेदार रवि मीणा ने एटीएस जवानपर ही हमला कर दिया, और हालात यह तक पहुंच गए कि पिस्टल तक तान दी गयी. 

ऑनलाइन गेम फ्री फायर के संचालक पर केस दर्ज, 13 साल के बच्चे ने की थी आत्महत्या

 

इस मामले में जीआरपी की भूमिका भी संदेह के घेरे में है. पार्किंग ठेकेदार की गुंडागर्दी पर सख्त कार्रवाई के बजाय , समझौते की रियायत कहीं न कहीं, जीआरपी को कटघरे में खड़ा करती है.

WATCH LIVE TV