RRB NTPC Exam:रेलवे ने रद्द की इस एग्‍जाम सेंटर पर होने वाली परीक्षा, यहां देखें डिटेल्स

हालांकि, इस सेंटर की तीसरे फेज की संख्या तय समय पर ही आयोजित की जाएगी. वहीं, दूसरे चरण की परीक्षा जिन छात्रों की स्थगित हुई है. 

RRB NTPC Exam:रेलवे ने रद्द की इस एग्‍जाम सेंटर पर होने वाली परीक्षा, यहां देखें डिटेल्स
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली. भारतीय रेलवे भर्ती बोर्ड नॉन-टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (NTPC) भर्ती के दूसरे चरण की परीक्षा 16 जनवरी से शुरू हो चुकी है. लेकिन इससे पहले भारतीय रेलवे ने एक नोटिस जारी किया है. जिसके मुताबिक आरआरबी ने राजकोट जोन के एक सेंटर की परीक्षा को निरस्त कर दिया है. बोर्ड की तरफ से यह फैसला तकनीकी खराबी के चलते लिया गया है. वहीं, इस सेंटर के 16 से 30 जनवरी वाले सभी एग्जाम को रद्द कर दिया गया है. 

SBI का देश के करोड़ों ग्राहकों को तोहफा, अब घर बैठे निकालें खाते से पैसे, जानें कैसे...!

हालांकि, इस सेंटर की तीसरे फेज की संख्या तय समय पर ही आयोजित की जाएगी. वहीं, दूसरे चरण की परीक्षा जिन छात्रों की स्थगित हुई है. उन्हें मैसेज से जानकारी भेज दी गई है. इन छात्रों की परीक्षा अब नए सेंटर पर आयोजित की जाएगी. हालांकि अभी परीक्षा के लिए नई तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है. 

मध्य प्रदेश में बढ़े 8 लाख नए वोटर, पिछले साल से करीब 2 लाख अधिक

कल जारी हो सकती है तीसरे फेज की तारीख
बोर्ड ने यह भी कहा है कि इस मामले में किसी भी तरह की मदद या जानकारी के लिए कैंडिडेट्स हेल्‍प डेस्‍क फैसिलिटी का फायदा उठा सकते हैं. साथ ही लेटेस्ट अपडेट के लिए ऑफिशियल वेबसाइट चेक करते रहें. आपको बता दें कि NTPC की दूसरे फेज की परीक्षा 16 से आयोजित की जा रही है. जबकि परीक्षा 30 जनवरी तक आयोजित की जाएगी, जिसमें करीब 27 कैंडिडेट्स शामिल होंगे. वहीं, तीसरे फेज की परीक्षा की तारीखों का ऐलान कल किया जा सकता है.

अगर आपके शरीर पर है इस जगह तिल, तो जानिए क्या है इसका मतलब

सिर्फ चाय के सहारे 33 वर्षों से जिंदा है ये महिला, लोगों ने नाम रखा ''चाय वाली चाची", जानिए वजह​

WATCH LIVE TV-