शिवराज बोले- सबको मिलेगा काम, सिंधिया ने कहा- प्रदेश का झंडा देश में करेंगे बुलंद
Advertisement

शिवराज बोले- सबको मिलेगा काम, सिंधिया ने कहा- प्रदेश का झंडा देश में करेंगे बुलंद

 शिवराज ने कहा कि पार्टी से बड़ा कोई नहीं है. अलग-अलग लोगों को अलग-अलग जिम्मेदारी दी जाती है. सिंधिया ने कहा कि हम मध्य प्रदेश का झंडा देश में बुलंद करेंगे. उपचुनाव हमारे लिए चुनौती है. कांग्रेस सरकार ने वादाखिलाफी की थी.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

भोपाल : मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है. शिवराज ने कहा कि पार्टी से बड़ा कोई नहीं है. अलग-अलग लोगों को अलग-अलग जिम्मेदारी दी जाती है. आज कुछ साथियों को मंत्री बनाया है. यह उपचुनाव के लिए नहीं है बल्कि प्रदेश के विकास के लिए किया गया है. सारा प्रदेश एक है, सभी पार्टी के कार्यकर्ता हैं. सभी को काम दिया जाएगा.

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि टाइगर अभी जिंदा है. कोरोना की वजह से मंत्रिमंडल का विस्तार लंबित था. हम मध्य प्रदेश का झंडा देश में बुलंद करेंगे. उपचुनाव हमारे लिए चुनौती है. कांग्रेस सरकार ने वादाखिलाफी की थी.

शिवराज के मंत्रिमंडल विस्तार को कमलनाथ ने बताया संविधान के साथ खिलवाड़, उठाया ये मुद्दा

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंत्रिमंडल विस्तार के बाद कहा कि संगठन के कार्यकर्ताओं को  पर्याप्त प्रतिनिधित्व मिला है. ऊषा ठाकुर, तुलसी सिलावट कैबिनेट मंत्री हैं. सभी सीनियर हैं. वहीं सीनियर नेताओं को मंत्री न बनाने पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सरकार ही नहीं चलाना है, संगठन भी चलाना है. संगठन का काम करेंगे.

शिवराज-'महाराज' की नई टीम, 20 कैबिनेट और 8 राज्यमंत्रियों ने ली शपथ

Trending news