BJP में थमे बगावती सुर, छत्तीसगढ़ में पार्टी के साथ राहुल गांधी बोल सकते हैं हल्ला
Advertisement

BJP में थमे बगावती सुर, छत्तीसगढ़ में पार्टी के साथ राहुल गांधी बोल सकते हैं हल्ला

गुरुवार को पार्टी से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री दीपक जोशी और उनके समर्थकों की शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात हुई. जिसे बाद पार्टी में मनमुटाव खत्म होने के संकेत मिल रहे हैं. वहीं छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कृषि कानून में होने वाले विरोध का नेतृत्व कर सकते हैं. 

BJP में थमे बगावती सुर, छत्तीसगढ़ में पार्टी के साथ राहुल गांधी बोल सकते हैं हल्ला

कृषि बिल बहाना, राहुल का मोदी सरकार पर निशाना, छत्तीसगढ़ में पार्टी के साथ बोल सकते हैं हल्ला

देशभर में कृषि बिल को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. सड़क से लेकर संसद तक हंगामा बरप रहा है. जहां एक तरफ किसान सड़कों पर उतर रहे हैं, वहीं सियासत भी जोरों पर है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कृषि कानून में होने वाले विरोध का नेतृत्व कर सकते हैं. 

BJP में थमे बगावती सुर! सीएम शिवराज से मिल दीपक जोशी और समर्थकों ने लगाया एकता का नारा

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले बीजेपी में बगावत तेज हो गई है. जिसे खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार कोशिश कर रहे हैं. गुरुवार को पार्टी से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री दीपक जोशी और उनके समर्थकों की शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात हुई. जिसे बाद पार्टी में मनमुटाव खत्म होने के संकेत मिल रहे हैं. 

पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन के जाति प्रमाण पत्र को चुनौती, HC ने एक सप्ताह में मांगा जवाब

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट में पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन के क्रीमी लेयर ओबीसी वर्ग के जाति प्रमाण पत्र को चुनौती दी गई है. याचिका में कहा गया है कि चुनाव लड़ने में उनके द्वारा प्रमाण पत्र का गलत उपयोग किया गया है. मामले की सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने राज्य शासन के शासकीय अधिवक्ता से जवाब तलब किया है. इसके लिए उन्हें एक सप्ताह का समय भी दिया गया है.

MP में लग गई आचार संहिता, अतिथि विद्वानों ने नहीं छोड़ा नियमितिकरण का मुद्दा, शिवराज की राह में रोड़ा

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले शिवराज सरकार को चयनित शिक्षक संघ, अतिथि विद्वान समेत कई अन्य युवाओं का रोष झेलना पड़ सकता है. क्योंकि आचार संहिता लगने के बाद भी नियमित शिक्षक संघ ने प्रदेश सरकार से एक निश्चित टाइम बाउंड में नियुक्तियां की जाने की मांग की है.  

प्रदेश में हाथरस जैसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं, पता नहीं कब खुलेगी शिवराज की नींद?

एक तरफ यूपी के हाथरस कांड में योगी सरकार ने जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है. कांग्रेस से लेकर अलग-अलग राजनीतिक दल योगी सरकार को इस वीभत्स घटना पर घेर रहे हैं तो वहीं खरगोन में इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी कानून के हाथ खाली हैं.

कोविड अस्पतालों में इस्तेमाल हुए सामान को नहीं किया जा रहा डिस्पोज, नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने सरकार से मांगा जवाब

मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना संक्रमण के आंकड़े आसमान छू रहे हैं. बावजूद इसके अस्पतालों में खासा लापरवाही बरती जा रही है. कोविड-19 के संक्रमण के बाद सरकारी व निजी अस्पतालों से निकलने वाले संक्रमित वेस्ट के डिस्पोजल को लेकर नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (National Green Tribunal) ने सरकार से जवाब मांगा है.

क्या है धारा 376, कब लगती है और कितनी सजा अपराधी को मिलती है?

किसी भी महिला के साथ बलात्कार करने के आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मुकदमा चलाया जाता है. किसी भी महिला से बलात्कार किया जाना भारतीय कानून के तहत गंभीर श्रेणी में आता है. इस अपराध को अंजाम देने वाले दोषी को कड़ी सजा का प्रावधान है. इस अपराध के लिये भारत दंड संहिता में धारा 376 के तहत सजा का प्रावधान है.

हाथरस पर सियासत: पीड़ित परिवार से मिलने गए राहुल को हिरासत, बघेल ने बताया तानाशाही हुकूमत

हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर सियासत लगातार गरमाती जा रही है. गुरुवार को दिल्ली से हाथरस के लिए रवाना हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. ग्रेटर नोएडा के पास यूपी पुलिस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हुई, इस दौरान धक्कामुक्की में राहुल गांधी भी ज़मीन पर गिर पड़े. कांग्रेस सांसद राहल गांधी को हिरासत में लिए जाने को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने नाराजगी जाहिर की है. 

Video: इम्यूनिटी बढ़ाने की 7 एक्सरसाइज, डॉक्टर साहब का दावा नहीं होगा कोरोना

ग्वालियर के CMHO ने इम्यूनिटी बढ़ाने की 7 एक्सरसाइज बताई हैं. डॉक्टर साहब का दावा है कि इसे करने से जीवन में कभी कोरोना नहीं होगा. हालांकि डॉक्टर साहब के इस दावे पर सियासत भी हो रही है. आप भी जानिए उन 7 एक्सरसाइज के बारे में..!

झोलाछाप डॉक्टर के गलत इंजेक्शन से संकट में मासूम की जिंदगी, काटनी पड़ेंगी बच्ची की उंगलियां

मध्य प्रदेश के विदिशा में झोलाछाप डॉक्टर की करतूत की वजह से एक मासूम बच्ची जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. चार महीने की बच्ची को बुखार आने पर झोलाछाप डॉक्टर ने गलत इंजेक्शन लगाया दिया. जिसकी वजह से उसमें संक्रमण फैल गया और उसकी उंगलियां काली पड़ गई.

 

 

Trending news