close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेश में गणतंत्र के रंग

देश 68वां गणतंत्र दिवस मना रहा है ऐसे में कैसे रहे मध्य प्रदेश में गणतंत्र के रंग पढ़िए पूरी ख़बर। 

मध्य प्रदेश में गणतंत्र के रंग

देश 68वां गणतंत्र दिवस मना रहा है, इस मौके पर देश के हर कोने में गणतंत्र दिवस की धूम है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जहां राजधानी भोपाल में लाल परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण किया तो कैबिनेट मंत्रियों ने अलग-अलग जगह झंडा फहराया।
सागर 

सागर में गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण किया गया, पीटीसी ग्रांउड में आयोजित किए गए गणतंत्र दिवस समारोह में प्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिह ने ध्वजारोहण किया।

सीहोर 

सीहोर में 68वें गणतंत्र दिवस का जश्न धूमधाम से मनाया गया, पुलिस लाइन मैदान में हुए कार्यक्रम में जिले के प्रभारी मंत्री रामपाल सिंह ने ध्वजारोहण किया।

इस दौरान उन्होंने परेड की सलामी ली और उन्होंने सीएम का संदेश लोगों के सामने सुनाया।

दतिया

दतिया में गणतंत्र दिवस के मौके पर जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ध्वजारोहण किया। जिसके बाद उन्होंने परेड की सलामी ली।

नरोत्तम मिश्रा ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के संदेश को भी सुनाया, इस मौके पर मीसा बंदियों, स्वतंत्रता सेनानियों और उत्कृष्ट काम करने वाले थाना प्रभारियों को भी सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में कलेक्टर मदन कुमार, एसपी इरशाद वली समेत जनप्रतिनिधि, अधिकारी भी मौजूद रहे।

बुरहानपुर

बुरहानपुर के नेहरू स्टेडियम में गणतंत्र दिवस का समारोह धूमधाम से मनाया गया। यहां आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश की महिला और बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनिस ने ध्वजारोहण किया और लोगों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं।

जबलपुर

जबलपुर में गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया.. पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम में हुए कार्यक्रम में प्रदेश के पंचायती राज मंत्री गोपाल भार्गव ने ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली कार्यक्रम में बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों के साथ ही सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए

भिंड

भिंड के पुलिस परेड ग्राउंड में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सामान्य प्रशासन मंत्री लाल सिंह आर्य ने ध्वजारोहण किया। 

इस दौरान उन्होंने परेड की सलामी ली, उन्होंने यहां लोगों के सामने सीएम का संदेश भी सुनाया। 

इस मौके पर कलेक्टर और एसपी समेत बड़ी संख्या में अधिकारी, जनप्रतिनिधि, छात्र और आम लोग मौजूद रहे।