close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: बाढ़ के पानी में चलकर ग्रामीणों को निकालनी पड़ी शवयात्रा, बोले- 'कोई नेता नहीं कर रहा मदद'

मंदसौर के एक गांव के इस वीडियो में ग्रामीण एक महिला का अंतिम संस्कार कराने ले जा रहे हैं लेकिन बाढ़ का पानी उनके लिए मुसीबत बना हुआ है. 

Video: बाढ़ के पानी में चलकर ग्रामीणों को निकालनी पड़ी शवयात्रा, बोले- 'कोई नेता नहीं कर रहा मदद'
मंदसौर में अंतिम संस्कार के लिए महिला का शव लेकर जाते ग्रामीण. फोटो ANI

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मंदसौर में आई भीषण बाढ़ से लोगों का जीवन तबाह हो गया है. नेताओें ने तो इस मुद्दे को भुनाने की पूरी कवायद कर दी है और लोगों की मदद किए जाने के वादे भी कम नहीं किए गए हैं लेकिन इस बीच वायरल हुआ एक वीडियो शासन और प्रशासन के वादों की पोल खोल रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो को देखकर इंसानियत भी शर्मसार हो जाएगी. मंदसौर के एक गांव के इस वीडियो में ग्रामीण एक महिला का अंतिम संस्कार कराने ले जा रहे हैं लेकिन बाढ़ का पानी उनके लिए मुसीबत बना हुआ है. 

मंदसौर के नौगांव का ये वीडियो देखकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी. न्यूज एजेंसी ANI ने इस वीडियो को रिलीज किया है जिसमें ग्रामीणों का गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है. महिला का शव ले जा रहे ग्रामीणों का कहना है कि कोई नेता और विधायक उनकी मदद के लिए सामने नहीं आ रहा. ऐसे में उन्हें बाढ़ के पानी से होकर अपने जीने मरने की क्रियाएं करनी पड़ रही हैं. दुख और गुस्से से भरे बुजुर्ग ने सरकार को जमकर लताड़ लगाई है. 

वहीं वीडियो सामने आने के बाद मंदसौर डीएम मनोज पुष्प ने कहा कि हमें इस बारे में पता. हम पूरे इंतजाम कर रहे हैं कि भारी बारिश और जलभराव के बीच लोगों को अंतिम संस्कार के लिए पूरी व्यवस्था मुहैया कराई जाए. डीएम ने कहा कि जिला पंचायत के सीईओ इस समस्या के बारे में बता दिया गया है और हम अब पूरी कोशिश कर रहे हैं कि गांववालों को आगे से ऐसी कोई भी परेशानी को सामना न करना पड़े.