छत्‍तीसगढ़: चिल्‍पी घाटी में दर्दनाक सड़क हादसे में 5 की मौत, कई घायल
Advertisement

छत्‍तीसगढ़: चिल्‍पी घाटी में दर्दनाक सड़क हादसे में 5 की मौत, कई घायल

रायपुर जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग-30 चिल्पी घाटी के पास बरमदेव घाट में मेटाडोर पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोगों घायल हुए. 

फाइल फोटो

रायपुर: रायपुर जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग-30 चिल्पी घाटी के पास बरमदेव घाट में मेटाडोर पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोगों घायल हुए. आ रही खबर के मुताबिक मेटाडोर में लगभग 50 आदिवासी समुदाय के लोग सवार थे.  मेटाडोर पलटने से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. आदिवासी समुदाय के लोग कामाडबरी से रेंगाखार खुटा टोला धार्मिक कार्य के बाद लौट रहे थे. घायलों को जिला अस्पताल इलाज भेजा गया है. 

कवर्धा जिले में ये दर्दनाक सड़क हादसा चिल्फी घाटी के मोड़ में एक मेटाडोर अनियंत्रित होकर पलटने से हुआ. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं हादसे में 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार रेंगाखार गांव के ग्राम सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने शुक्रवार रात कामाडबरी गांव गए हुए थे. शनिवार सुबह सभी वापस गांव लौट रहे थे.  

नक्सलियों ने पांच वाहनो में लगाई आग, तीन को बनाया बंधक

घायलों को चिल्फी के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर घायलों को कवर्धा स्वास्थ्य केंद्र लाने की तैयारी की जा रही है. चिल्फी पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी देखे

Trending news