जान जोखिम में डाल एक ही बाइक पर बैठ गईं 5 युवतियां, ट्रक ने मारी टक्कर, हुई 3 की मौत
Advertisement

जान जोखिम में डाल एक ही बाइक पर बैठ गईं 5 युवतियां, ट्रक ने मारी टक्कर, हुई 3 की मौत

बालाजीपुरम मंदिर से घूमकर रात में घर वापस जा रही बाइक सवार युवतियों को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी.

मौके पर तीन युवतियों की मौत हो गई. वहीं, दो गंभीर रूप से घायल हैं.

बैतूल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में एक बाइक पर सवार होकर जा रही 5 युवतियों को ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे, मौके पर तीन की मौत हो गई. वहीं, दो गंभीर रूप से घायल हो गई.

ये दर्दनाक हादसा बैतूल में NH-69 पर हुआ. बताया जा रहा है कि बालाजीपुरम मंदिर से घूमकर रात में घर वापस जा रही बाइक सवार युवतियों को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि थाना कोतवाली क्षेत्र के कुप्पा गांव निवासी मोनिका उइके, सुष्मिता, मिश्री काकोड़े, बाली उइके और संजना पंद्राम मंगलवार को बैतूल के बालाजीपुरम मंदिर दर्शन करने आई थी.

रात में जब वापस अपने गांव जा रही थी तो बस ना मिलने के कारण पांचों एक बाइक पर सवार होकर वापस जाने लगी. इस दौरान NH-69 के कुप्पा जोड़ पर पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे मोनिका, सुष्मिता और मिश्री काकोड़े की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि बाली उइके और संजना पंद्राम को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात ट्रक की तलाश शुरू कर दी है.

पाढर चौकी प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना डॉयल 100 को मिली थी कि एक बाइक पर सवार पांच युवतियों को ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे घटना स्थल पर तीन की मौत हो गई, वहीं दो घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

Trending news