MP पुलिस अपनी ही बाइक नहीं बचा पाई, बीच चौराहे चोर ने दिखाई हाथ की सफाई

एक चौराहे पर खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के बीच से चोर पुलिस का वाहन लेकर फरार हो गया और पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लगी.

MP पुलिस अपनी ही बाइक नहीं बचा पाई, बीच चौराहे चोर ने दिखाई हाथ की सफाई
एक चौराहे पर खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के बीच से चोर पुलिस का वाहन लेकर फरार हो गया.

सतना: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में पुलिस के साथ घटी एक घटना ने पुलिसवालों की मुस्तैदी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. हर वक्त चौकना रहने वाली और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का दम भरने वाली पुलिस के दावों की पोल खोल कर रख दी है. एक चौराहे पर खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के बीच से चोर पुलिस का वाहन लेकर फरार हो गया और पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लगी.

बताया जा रहा है कि सतना के सिविल लाइन चौराहे पर एसबीआई एटीएम के सामने पुलिस की बाइक खड़ी थी. बाइक चलाने वाला आरक्षक उसी चौराहे में ट्रैफिक व्यवस्था बनाने में व्यस्त था. इसी चौराहे पर करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी भी ड्यूटी कर रहे थे. तभी अज्ञात बदमाश ने मौका देखा और पुलिस की बाइक पर हाथ साफ कर दिया. वहीं इस बात की भनक जबतक पुलिसकर्मियों को लग पाती तब तक बाइक और चोर दोनों वहां से गायब थे. इस पूरी घटना के बाद रात भर पुलिस गश्त और चेकिंग करती रही. लेकिन कुछ पता नहीं चला. 

वहीं, इस पूरी घटना से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं. चोर अब पुलिस को भी अपना शिकार बनाने से नहीं कतरा रहे हैं. हैरत की बात तो ये है कि जिस जगह से चोर पुलिस का वाहन लेकर भागे, वहां चारों तरफ सीसीटीवी लगे हुए थे. लेकिन तब भी पुलिस अपना वाहन नहीं बचा पाई.