close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लुटेरों ने बंदूक की नोंक पर बाइक सवार से की लूट, विरोध किया तो चला दी गोली, 1 की मौत

शादी में कुछ देर रुकने के बाद गंगा सिंह ने पत्नी और भाई से वापस चलने को कहा और फिर दोनों के साथ बाइक में ही देर रात घर वापस निकल आया. तभी छिदी सुंदर पूरा रोड के पास कुछ बदमाशों ने गंगासिंह की बाइक को रुकवाया और बंदूक की नोंक पर लूटपाट करने लगे.

लुटेरों ने बंदूक की नोंक पर बाइक सवार से की लूट, विरोध किया तो चला दी गोली, 1 की मौत
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के भिंड में आए दिन लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, जिससे स्थानीय लोगों की परेशानियों में भी इजाफा होने लगा है. हाल ही में भिंड के लहार में बाइक सवार दंपत्ति से देर रात लूट का मामला सामने आया है, जहां अज्ञात लूटेरों ने गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. गोली लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद लुटेरों ने जेवर और पैसे लिए और घटना स्थल से फरार हो गए. वहीं जाते-जाते दंपत्ति से अपना मुंह बंद रखने और कुछ न बोलने की धमकी भी दी.

मिली जानकारी के भिंड के लहार का रहने वाला मृतक गंगासिंह कुशवाहा रविवार की रात अपनी पत्नी उर्मिला और मौसेरे भाई रामू के साथ अपने रिश्तेदार के यहां एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गया था. शादी में कुछ देर रुकने के बाद गंगा सिंह ने पत्नी और भाई से वापस चलने को कहा और फिर दोनों के साथ बाइक में ही देर रात घर वापस निकल आया. तभी छिदी सुंदर पूरा रोड के पास कुछ बदमाशों ने गंगासिंह की बाइक को रुकवाया और बंदूक की नोंक पर लूटपाट करने लगे.

सुजानगढ: आंखों में मिर्ची डालकर बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम

ऐसे में गंगा को जैसे ही समझ आया कि ये लुटेरे हैं, उसने विरोध शुरू कर दिया. इस पर लुटेरों ने रामू नाम के युवक पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक रामू को गोली मार कर लुटेरों नेर नगदी ओर जेबरात सहित 50 हजार का माल लूट लिया और फिर घटना स्थल से फरार हो गए. तभी घटना के तुरंत बाद गंगासिंह ने पुलिस को इसकी जानकारी ती, जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.

'स्पेशल 26' की तर्ज पर इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर घर में घुसे बदमाश, लूट ले गए 48 लाख रुपये

घटना स्थल पर पहुंचने पर पुलिस ने शव मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया है और घटना की पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि अभी भी लुटेरे पुलिस की पकड़े से बाहर हैं, लेकिन पुलिस जल्द ही आरोपियों का पता नगाने की कोशिश में जुटी है. बता दें जिस स्थान पर इस घटना को अंजाम दिया गया है, वह डॉक्टर गोविंदसिंह की विधान सभा के अंतर्गत आता है और गोविंद सिंह कमल नाथ सरकार में मंत्री हैं. जिसके चलते मामले ने तूल पकड़ लिया है और स्थानीय लोग इलाके में हो रही इस तरह के चलते विधायक का विरोध कर रहे हैं.