लापरवाह अस्पताल प्रबंधन, अस्पताल में सड़ रहा था शव, पड़ चुके थे कीड़े

मृतक 31 जुलाई को अस्पताल में भर्ती हुआ था. जिसका शव गुरुवार को मेडिकल वार्ड में पड़ा मिला. बताया जा रहा है कि बदबू आने पर वार्ड में भर्ती अन्य मरीजों ने इस बात की शिकायत अस्पताल प्रबंधन को की. हालांकि अस्पताल प्रबंधन अपनी इस गलती पर पर्दा डालता नजर आ रहा है.

लापरवाह अस्पताल प्रबंधन, अस्पताल में सड़ रहा था शव, पड़ चुके थे कीड़े
सांकेतिक तस्वीर

शैलेन्द्र सिंह/मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना में जिला अस्पताल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां अस्पताल में अज्ञात मरीज का कीड़े लगा हुआ शव मिला है. हैरान कर देने वाली बात ये है कि इस शव के बारे में अस्पताल प्रबंधन को कोई खबर तक नहीं थी.

जानकारी के मुताबिक मृतक 31 जुलाई को अस्पताल में भर्ती हुआ था. जिसका शव गुरुवार को मेडिकल वार्ड में पड़ा मिला. बताया जा रहा है कि बदबू आने पर वार्ड में भर्ती अन्य मरीजों ने इस बात की शिकायत अस्पताल प्रबंधन को की. हालांकि अस्पताल प्रबंधन अपनी इस गलती पर पर्दा डालता नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें-विदेशों में लड़ी कुश्ती, चला चुकी हैं तीर, अब कर्ज चुकाने के लिए खेतों में काम कर रही हैं नेहा कुजूर

अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि इस व्यक्ति कल रात तक एकदम ठीक था. आज सुबह ही इसकी मौत हुई है. साथ ही उनका कहना है कि शव पर कोई कीड़े नहीं लगे थे.

सिविल सर्जन अशोक गुप्ता का कहना है, ''बेड पर कीड़े आ गए होंगे लेकिन शव में कीड़े नहीं हैं.'' जबकि वार्ड में भर्ती अन्य मरीजों का कहना है कि आज सुबह जब तेज बदबू आई तो उन लोगों ने अस्पताल प्रबंधन को इसकी जानकारी दी गई. मरीजों का कहना है कि इसके बाद भी प्रबंधन ने कुछ नहीं किया बल्कि गार्ड ने शव को मेडिकल वार्ड से हटाया.

बताया जा रहा है कि अस्पताल प्रबंधन ने मृतक की सूचना पुलिस को दी है. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर पंचनामा भर  मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं इस पूरे घटनाक्रम पर सीएमएचओ डॉ. आर सी बांदिल का कहना है कि इस पूरे घटनाक्रम की जांच कराई जाएगी.

Watch LIVE TV-