close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंदौर में RTO कार्यालय के प्रधान आरक्षक के घर छापा, बेहिसाब संपत्ति का खुलासा

लोकायुक्त पुलिस ने जबलपुर के आरटीओ कार्यालय में पदस्थ प्रधान आरक्षक के घर और दो ठिकानों पर सोमवार को छापे मारे और वहां से बेहिसाब संपत्ति के खुलासे का दावा किया।

इंदौर : लोकायुक्त पुलिस ने जबलपुर के आरटीओ कार्यालय में पदस्थ प्रधान आरक्षक के घर और दो ठिकानों पर सोमवार को छापे मारे और वहां से बेहिसाब संपत्ति के खुलासे का दावा किया।
लोकायुक्त पुलिस के उपाधीक्षक (डीएसपी) दौलत सिंह ने बताया कि जबलपुर के क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (आरटीओ) कार्यालय में पदस्थ अरण कुमार सिंह बघेल के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार से आय से ज्यादा संपत्ति बनाने की शिकायत मिली थी। इस शिकायत पर बघेल के इंदौर के अन्नपूर्णा नगर स्थित घर और रीवा में दो अन्य ठिकानों पर छापे मारे गये।

उन्होंने बताया कि लोकायुक्त पुलिस के छापों के दौरान खुलासा हुआ कि बघेल की आय से ज्यादा संपत्ति में पांच भूखंड, दो विशाल मकान और एक स्पोर्ट्स युटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) शामिल हैं। डीएसपी ने बताया कि हम बघेल की आय से ज्यादा संपत्ति का विस्तृत मूल्यांकन कर रहे हैं। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उसकी आय से ज्यादा संपत्ति का कुल मूल्य कितना है। सिंह ने बताया कि जांचकर्ताओं को इंदौर और रीवा में बघेल के दो बैंक लॉकरों की जानकारी भी मिली है। इन खातों को खुलवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। मामले में लोकायुक्त पुलिस की विस्तृत छानबीन जारी है।