close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एमपी के मंदसौर में खुले में शौच पर जाना युवक के लिए बना जानलेवा, पंचायत सचिव पर लगा हमले का आरोप

एमपी में खुले में शौच करने के लिए जा रहे एक शख्स की जान पर बन आई. जानकारी के मुताबिक यह मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के दीपा खेड़ा गांव का है. जहां एक युवक खुले में शौच करने को जा रहा था. इसी बात को लेकर उससे विवाद हो गया जिसमें युवक को सिर में गंभीर चोट लग गई.

एमपी के मंदसौर में खुले में शौच पर जाना युवक के लिए बना जानलेवा, पंचायत सचिव पर लगा हमले का आरोप
एमपी के मंदसौर में खुले में शौच पर जाना युवक के लिए बना जानलेवा

एमपी में खुले में शौच करने के लिए जा रहे एक शख्स की जान पर बन आई. जानकारी के मुताबिक यह मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के सीतामऊ थाना क्षेत्र के दीपा खेड़ा गांव का है. जहां एक युवक खुले में शौच करने को जा रहा था. इसी बात को लेकर उससे विवाद हो गया जिसमें युवक को सिर में गंभीर चोट लग गई. युवक के परिजनों का आरोप है कि ग्राम पंचायत दीपाखेड़ा के सचिव ने युवक की पिटाई की है.

बताया जा रहा है कि युवक खुले में शौच करने के लिए जा रहा था. जब उस शख्स पर सचिव नारायण की नजर गई तो उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की. सचिव द्वारा टोकने के बाद भी वह शख्स खुले में शौच करने जाना चाह रहा था इसी दौरान आपाधापी में वह गिर पड़ा और उसे पत्थर से चोट लग गई.

युवक के परिजन सचिव पर युवक पर हमला करने का आरोप लगा रहे हैं. परिजन के मुताबिक युवक ने सचिव से कहा था कि आज उसे जाने दिया जाए एक-दो दिन में उसके घर में शौचालय बन जाएगा उसके बाद वह खुले में शौच पर नहीं जाएगा. लेकिन सचिव नहीं माने और उससे हाथापाई करने लगे. इसी दौरान जब युवक नीचे गिर गया तो उसके सिर पर पत्थर से वार कर दिया. पत्थर से लगी चोट के चलते युवक बेहोश हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

उधर जनपद पंचायत सीतामऊ के सीईओ ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए सचिव नारायण को दीपा खेड़ा ग्राम पंचायत से हटाकर जनपद पंचायत सीतामऊ में अटैच कर दिया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद घायल युवक से अस्पताल में मुलाकात करने पहुंचे जनपद पंचायत सीतामऊ के सीईओ राकेश शर्मा ने 'जी न्यूज' को बताया कि सचिव के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इस मामले में कुछ फोटोग्राफ्स भी WhatsApp पर वायरल हुए हैं. वायरल हुई एक तस्वीर में खुले में शौच करने जा रहे युवक को सचिव रोक रहा है और जबकि अन्य दो तस्वीरों में युवक सचिव के साथ मारपीट करता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि इस मामले में सचिव की तरफ से भी पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है.