साध्वी प्रज्ञा को पत्र लिख धमकाने वाला अब्दुल रहमान महाराष्ट्र के नांदेड़ से गिरफ्तार
Advertisement

साध्वी प्रज्ञा को पत्र लिख धमकाने वाला अब्दुल रहमान महाराष्ट्र के नांदेड़ से गिरफ्तार

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उर्दू में पत्र लिखकर धमकी देने वाले शख्स को एटीएस और आईबी की टीम ने महाराष्ट्र के नांदेड़ से पकड़ लिया है.

साध्वी प्रज्ञा की फाइल फोटो.

भोपाल: भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उर्दू में पत्र लिखकर धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम डॉ. सैय्यद अब्दुल रहमान है, जिसे भोपाल एटीएस और आईबी की टीम ने महाराष्ट्र के नांदेड़ से गिरफ्तार किया है.

पुलिस अब्दुल रहमान से इस मामले में पूछताछ कर रही है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले साध्वी प्रज्ञा के भोपाल स्थित आवास पर उर्दू में लिखा एक धमकी भरा खत मिला था. यह खत साध्वी को पिछले साल अक्टूबर में ही भेजा गया था, लेकिन उन्होंने इसे 13 जनवरी को देखा था.

बकौल साध्वी प्रज्ञा जब उन्होंने खत खोला तो लिफाफे के अंदर सिल्वर कलर के पाउडर वाले दो पैकेट मिले थे. खत में पीएम मोदी, होम मिनिस्टर अमित शाह और खुद साध्वी प्रज्ञा की फोटो पर क्रॉस का निशान बना हुआ था.

साध्वी प्रज्ञा ने इस मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए कहा था कि पत्र को छूते ही उनके हाथ में खुजली होने लगी थी. उन्होंने इसके पीछे गहरी साजिश होने की बात कही थी.

Trending news