नाबालिग बच्ची से पड़ोसी कर रहे थे दुष्कर्म की कोशिश, कुत्ते ने बचाई इज्जत
Advertisement

नाबालिग बच्ची से पड़ोसी कर रहे थे दुष्कर्म की कोशिश, कुत्ते ने बचाई इज्जत

वहीं कुत्ते से बचने के लिए दोनों में से एक आरोपी (ऐसू अहिरवार) ने कुत्ते पर चाकू से वार किया. जिसके बाद कुत्ता और जोरों से भौंकने लगा. 

फोटो साभारः ANI

नई दिल्ली/सागरः कहते हैं कुत्ता सबसे वफादार जानवर होता है, लेकिन मध्य प्रदेश के सागर में एक कुत्ते ने न सिर्फ वफादारी बल्कि जानवर होते हुए भी मानवीय समझ और चतुराई का परिचय दिया है. दरअसल, सागर के खुरई स्थित बड़ा करीला इलाके में एक 14 साल की नाबालिग से उसके दो पड़ोसी दुष्कर्म की कोशिश कर रहे थे. तभी बच्ची की चीख उसके पालतू कुत्ते ने सुन ली और वह दौड़कर वहां पहुंचा जहां आदमियों ने उसे पकड़कर रखा था. बच्ची को युवकों के चंगुल में देख कुत्ता जोर-जोर से भौंकने लगा और जब आरोपियों ने उसे फिर भी नहीं छोड़ा तो कुत्ते ने एक के पैर पर जोर से काट लिया. जिसके बाद डर के मारे दोनों आरोपी बच्ची को छोड़ वहां से भाग निकले.

मध्‍य प्रदेश: नाबलिग आदिवासी छात्रा से गैंगरेप, एक महिला सहित 5 आरोपी गिरफ्तार

बच्ची की चीख सुनकर घटना स्थल पर पहुंचा कुत्ता
मोतीनगर टीआई विपिन ताम्रकर ने बताया कि खुरई रोड बड़ा करीला निवासी एक महिला ने आकर अपने मोहल्ले में रहने वाले दो युवकों पर अपनी 14 साल की नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश की रिपोर्ट दर्ज कराई है. महिला के मुताबिक शुक्रवार रात उसकी बेटी भैंस को भूसा डालने के लिए गई थी. तभी पड़ोस में रहने वाले ऐसू अहिरवार और पुनीत अहिरवार ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की, लेकिन बच्ची की आवाज सुनकर कुत्ता घटना स्थल पर पहुंचा और दोनों पर झपट पड़ा. जिसके बाद दोनों आरोपी डर कर वहां से भाग गए.

बिहार : 65 साल के हाफिज की हैवानियत, 8 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनने पर पूरा परिवार पहुंचा
वहीं कुत्ते से बचने के लिए दोनों में से एक आरोपी (ऐसू अहिरवार) ने कुत्ते पर चाकू से वार किया. जिसके बाद कुत्ता और जोरों से भौंकने लगा. कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनने के बाद पूरा परिवार घटना स्थल पर पहुंचा. जहां कुत्ता जख्मी हालत में मिला. वहीं महिला की शिकायत के बाद मोतीनगर पुलिस ने घेराबंदी कर सिंधि कैंप स्थित एक घर से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है और मामला दर्ज कर लिया. जिसके बाद आरोपियों से पूछताछ करने और डीएनए टेस्ट के बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है.

Trending news