भिंड में रेत माफ़िया बेलगाम
Advertisement

भिंड में रेत माफ़िया बेलगाम

ज़िले में रेत माफियाओं के हौसले बुंलद हैं एक बार फिर खनन अधिकारियों को बेलगाम माफिया ने बौना साबित कर दिया। खनन माफिया की इस दबंगई का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

भिंड में रेत माफ़िया बेलगाम

भिंड: ज़िले में रेत माफियाओं के हौसले बुंलद हैं एक बार फिर खनन अधिकारियों को बेलगाम माफिया ने बौना साबित कर दिया। खनन माफिया की इस दबंगई का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

सीएम हेल्प लाइन पर भिंड के लहार इलाके में पराइच रेत खदान से अवैध खनन की  शिकायत मिली थी जिसके बाद खनन विभाग का अमला जांच के लिये पहुंचा था। जैसे ही माइनिंग इंस्पेक्टर संदेश पिपरोदिया ने अवैध रूप से रेत को लोड करते हुये लोडर और ट्रक को पकड़ा तो मौके पर पहुंचे रेत माफिया ने लोडर और ट्रक को जबरन छुड़ा लिया। जब माइनिंग इंस्पेक्टर ने घटना को मोबाइल में रिकॉर्ड करने की कोशिश की तो उनके ऊपर माइनिंग माफिया ने हमला बोल दिया। इसके बाद माइनिंग इस्पेक्टर के साथ हाथापाई भी की गई, इतना ही नहीं आरोप है कि माफिया ने इंस्पेक्टर का मोबाइल भी छीनने की कोशिश की। माइनिंग विभाग की टीम जैसे-तैसे जान बचा कर लहार थाने पहुंची। 

घटना के बाद रेत माफिया लवकुश गुर्जर औऱ पन्ना जैन के ख़िलाफ शासकीय काम में बाधा डालने और टीम पर हमले की लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Trending news