सांवेर में प्रेमचंद गुड्डू को सताने लगा हार का डर, लगाए हेरा-फेरी के आरोप
Advertisement

सांवेर में प्रेमचंद गुड्डू को सताने लगा हार का डर, लगाए हेरा-फेरी के आरोप

कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने आरोप लगाया है कि मतगणना के दौरान बड़े पैमाने में हेर फेर की गई है. प्रेमचंद गुड्डू का कहना है कि गिनती के लिए डिफॉल्टर अधिकारियों को नियुक्त किया गया है.

प्रेम चंद गुड्डू ने लगाए आरोप, मतगणना में हो रही हेर फेर

सांवेर:मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आने लगे हैं. अब तक भाजपा 28 में से 8 सीटों पर पूर्ण बहुमत से जीत हासिल कर चुकी है, जबकि कांग्रेस केवल एक ही सीट पर कब्जा जमा पाई है. सांवेर में भी भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट आगे चल रहे हैं. भाजपा की जीत देखते हुए कांग्रेस की प्रतिक्रिया आना स्वाभाविक है. 

कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू ने आरोप लगाया है कि मतगणना के दौरान बड़े पैमाने में हेर फेर की गई है. प्रेमचंद गुड्डू का कहना है कि गिनती के लिए डिफॉल्टर अधिकारियों को नियुक्त किया गया है.साथ ही उन्होंने आरोप लगाए हैं कि 40 से ज्यादा मशीनों में गड़बड़ी की गई है.

प्रेमचंद गुड्डू ने कहा,''हमारी शिकायतें नही सुनी जा रही हैं, गड़बड़ी वाली मशीनों पर फिर रिकॉउंटिंग की जाए. हम बहिष्कार इसलिए नहीं कर रहे हैं क्योंकि ये लोग चाहते हैं कि हम यहां से जाएं और ये हेराफेरी कर लें.''

इतना ही नहीं कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू की बेटी की चुनाव अधिकारियों से बहस भी हुई. जिसके बाद सांवेर सीट पर काउंटिंग रोकी गई.  

ये भी पढ़ें-तुलसी सिलावट ने हाथों में कमल लिए किए गणेश दर्शन, सांवेर में लगे जीत की बधाई के पोस्टर

बता दें कि सांवेर से भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट गिनती शुरू होने के पहले ही जीत के प्रति आश्वस्त नजर आए. वह कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के मुकाबले आगे चल रहे हैं. इतना ही नहीं सिलावट को जीत की बधाई देते पोस्टर भी सांवेर में चौराहों पर लग चुके हैं.

सुबह उन्होंने पत्नी के साथ भगवान गणेश के दर्शन किए. पंडितों ने मंत्रोच्चार के साथ पूजन करवाया. इस दौरान सिलावट हाथों में कमल का फूल लिए नजर आए, पत्नी ने उनकी आरती उतारी. जब सांवेर सीट पर मतों की गिनती शुरू हुई तो नतीजे भी तुलसी सिलावट के पक्ष में आते दिखे.

Watch LIVE TV-

Trending news