छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को प्रभावित करेगा जोगी की पार्टी और BSP का गठबंधन : सरोज पांडेय

बीजेपी महासचिव ने कहा कि चुनावी राजनीति में किसी पार्टी के असर को नजरंदाज नहीं किया जा सकता है और अजीत जोगी निश्चित तौर पर उस पार्टी के वोट को काटेंगे जिससे वह पहले जुड़े थे.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को प्रभावित करेगा जोगी की पार्टी और BSP का गठबंधन : सरोज पांडेय
बीजेपी नेता सरोज पांडेय ने कहा, ‘छत्तीसगढ़ में हम (बीजेपी) काफी मजबूत स्थिति में है. हम राज्य में लगातार चौथी बार सरकार बनाएंगे.’ (फाइल फोटो साभार - @SarojPandeyBJP)

नई दिल्ली: बीजेपी महासचिव सरोज पांडेय ने मंगलवार को दावा किया कि अजीत जोगी और बीएसपी के बीच गठबंधन होने से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को नुकसान होगा. उन्होंने जोर दिया कि उनकी पार्टी राज्य में चौथी बार सत्ता में आएगी .

यह पूछे जाने पर कि जोगी की पार्टी और बीएसपी के बीच गठबंधन का चुनाव में क्या प्रभाव पड़ेगा, बीजेपी महासचिव ने कहा कि चुनावी राजनीति में किसी पार्टी के असर को नजरंदाज नहीं किया जा सकता है और अजीत जोगी निश्चित तौर पर उस पार्टी के वोट को काटेंगे जिससे वह पहले जुड़े थे.

'विपक्षी कांग्रेस की प्रदेश में स्थिति ठीक नहीं है'
राज्यसभा सदस्य और छत्तीसगढ़ से पार्टी की वरिष्ठ नेता पांडेय ने यह भी कहा कि विपक्षी कांग्रेस की प्रदेश में स्थिति ठीक नहीं है और उसके प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के फर्जी सेक्स सीडी मामले में कथित तौर पर शामिल होने के कारण वह बचाव की मुद्रा में है . उन्होंने आरोप लगाया कि यह घटना राज्य की महिलाओं का अपमान है. 

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने इस मामले में पिछले महीने आरोप पत्र दायर किया था और बघेल एवं कुछ अन्य को विवादास्पद सीडी से जुड़े मामले में आरोपी बनाया था . इस मामले में कांग्रेस नेता को तीन दिन की न्यायिक हिरासत के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया था. 

पांडेय ने कहा, ‘छत्तीसगढ़ में हम (बीजेपी) काफी मजबूत स्थिति में है. हम राज्य में लगातार चौथी बार सरकार बनाएंगे.’ उन्होंने कहा कि बीजेपी राज्य की 90 सदस्यीय विधानसभा में 65 प्लस सीट हासिल करने के पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के लक्ष्य को प्राप्त करेगी. 

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में 12 नवंबर एवं 20 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं . 

(इनपुट - भाषा)