close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उज्जैन: स्कूली बच्चों को ले जा रही वैन खाई में गिरी, 1 की हालत गंभीर, ड्राइवर फरार

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी का ड्राइवर घटना के बाद मौके से फरार हो गया. हालांकि, बाद में उसे उन्हेल के अस्पताल में लोगों ने पकड़ा.

उज्जैन: स्कूली बच्चों को ले जा रही वैन खाई में गिरी, 1 की हालत गंभीर, ड्राइवर फरार
इस गंभीर लापरवाही पर फिलहाल उज्जैन जिला शिक्षाधिकारी का कोई भी बयान सामने नहीं आया है.

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्कूली बच्चों को ले जा रही एक वैन खाई में गिर गई. इस हादसे में 8 बच्चे घायल हो गए, जिनमें से एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, उज्जैन के पास स्थित उन्हेल के पार्श्वनाथ जैन स्कूल की वैन बेड़ावन सरवाना के बीच मैजिक खाई में जा गिरी. इस हादसे में सवार 7 बच्चे घायल हैं और एक बच्चे की हालत गंभीर हैं. उन्हेल में प्राथमिक उपचार देने के बाद 7 बच्चों को उज्जैन के जिला अस्पताल में रैफर किया गया.

वहीं, दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी का ड्राइवर घटना के बाद मौके से फरार हो गया. हालांकि, बाद में उसे उन्हेल के अस्पताल में लोगों ने पकड़ा, जहां उसने रटारटाया जवाब बताया कि घटना का कारण स्टेयरिंग का फेल होना था. पूछताछ के बाद ग्रामीणों ने बताया कि घटना के वक्त ड्राइवर मोबाइल पर बात कर रहा था. इसी के चलते ड्राइवर नाले को नहीं देख पाया और गाड़ी सीधे नाले में जा गिरी.

इस गंभीर लापरवाही पर फिलहाल उज्जैन जिला शिक्षाधिकारी का कोई भी बयान सामने नहीं आया है. घटना से जाहिर होता है कि मध्य प्रदेश में बेलगाम दौड़ रहे स्कूली वाहनों पर प्रशासन को लगाम लगाना जरूरी है.