स्कूटी लौटाने गई युवती को चौकीदार ने बनाया हवस का शिकार, घसीटते हुए घर ले जाकर किया रेप
Advertisement

स्कूटी लौटाने गई युवती को चौकीदार ने बनाया हवस का शिकार, घसीटते हुए घर ले जाकर किया रेप

लड़की ने किसी काम से जाने के लिए आरोपी की एक्टिवा ली थी. काम होने के बाद जब वह उसकी स्कूटी वापस करने गई, तो आरोपी चौकीदार ने अपने दो अन्य साथियों के साथ उसको पकड़ लिया और अपने घर ले गया. जहां आरोपी ने लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: मध्य प्रदेश में आए दिन महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं. नरसिंहपुर गैंगरेप मामला मामला अभी शांत नहीं हुआ कि राजधानी भोपाल में भी एक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. शनिवार की रात एक परिचित चौकीदार ने लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया.

बताया जा रहा है कि लड़की ने किसी काम से जाने के लिए आरोपी की एक्टिवा ली थी. काम होने के बाद जब वह उसकी स्कूटी वापस करने गई, तो आरोपी चौकीदार ने अपने दो अन्य साथियों के साथ उसको पकड़ लिया और अपने घर ले गया. जहां आरोपी ने लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

DIG इरशाद वली ने बताया कि शनिवार की रात काफी देर तक लड़की के गायब होने के पर उसके परिजन थाने आए थे. जहां उन्होंने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. कुछ समय बाद लड़की खुद बदहवास हालत में पुलिस थाना पहुंची और आपबीती सुनाई. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-सफल हो रहा रतलाम पुलिस का  'मुस्कान' अभियान, 2019  से अब तक 268 मोबाइल लौटा चुकी पुलिस

बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को मिली तो उन्होंने आरोपी को पकड़ कर उसे जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया. पिटाई की वजह से आरोपी  घायल हो गया है. जिसको पुलिस ने हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया  है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

Watch LIVE TV-

Trending news