close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खड़े ट्रक से जा टकराई तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, 2 घायल

हादसे की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए हैं, वहीं अन्य दो घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

खड़े ट्रक से जा टकराई तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, 2 घायल
सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई. घटना ग्वालियर जिले के सिरोल हाइवे इलाके की है, जहां राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी से डबरा लौट रही मारुति वैन दो ट्रकों की चपेट में आ गई. मिली जानकारी के मुताबिक, मारुति में सवार हादसे में मरने वाले सभी लोग डबरा के रहने वाले हैं. हादसे की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए हैं, वहीं अन्य दो घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

दरअसल, डबरा निवासी मांगीलाल के परिवार के लोग राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए गए थे और वहीं से मारुति वैन में सवार सभी लोग देर रात राजस्थान से वापस डबरा वापस लौट रहे थे. गाड़ी आगरा झांसी हाईवे पर ग्वालियर के सिरौल इलाके से जब गुजर रही थी, उसी दौरान हाईवे पर एक ट्रक खड़ा हुआ था, जिससे मारुति वैन जा टकराई. उसी दौरान पीछे से आए एक ट्रक ने मारुति वैन को टक्कर मार दी, जिससे मारुति दो ट्रकों के बीच चपेट में आन गई. हादसे के वक्त गाड़ी में 9 लोग सवार थे, जिनमें से 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

तेज रफ्तार दो कारों की हुई भीषण टक्कर, देखें Accident का Video

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना की वजह मारुति वैन की तेज रफ्तार थी. मारुति की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह खड़े ट्रक से जाकर टकरा गई और इसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक के बीच में आ गई, जिससे कार बुरी तरह से दोनों ट्रकों के बीच दब गई. वहीं खबर मिलते ही पुलिस की मोबाइल वैन मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया. घायलों और मृतकों के शवों को जयारोग्य अस्पताल भिजवाया गया है, जहां दोनों घायलों का इलाज जारी है, घायलों में से एक की हालत गम्भीर बनी हुई है.

बिहार: सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत, शादी में जाने के दौरान हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक मरने वालों में महेश जाटव, उनकी पत्नी राजकुमारी जाटव, 14 साल की बेटी अंजलि, 7 साल का बेटा गोलू इनके अलावा उनके ही परिवार के सदस्य मांगलिया जाटव, उनकी पत्नी नारायणी जाटव और 25 साल की सपना जाटव की इस हादसे में मौत हुई है. वहीं परिवार के ही दो अन्य सदस्य घायल हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.