MP: पुलवामा आतंकी हमले में शहीद अश्विनी के परिजनों ने पीएम मोदी से की ये खास मांग

पुलवामा हमले में मध्य प्रदेश के जबलपुर के सिहोरा तहसील में रहने वाले जवान अश्विनी काछी भी शहीद हो गए थे.

MP: पुलवामा आतंकी हमले में शहीद अश्विनी के परिजनों ने पीएम मोदी से की ये खास मांग
पुलवामा हमले में शहीद हुए थे अश्विनी काछी

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: पुलवामा में देश की वीरता पर किए गए कायराना हमले को आज पूरा एक साल हो गया है. पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर पूरा देश उन 45 शहीद जवानों का याद कर रहा है. जिन्होंने देश के नाम अपनी जान न्यौछावर कर दी. इस हमले में मध्य प्रदेश के जबलपुर के सिहोरा तहसील में रहने वाले जवान अश्विनी काछी भी शहीद हो गए थे.

शहीद अश्विनी का पूरा परिवार आज उन्हें याद कर रहा है. उनके पिता सुकरू काछी ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि अश्विनी के जाने की चोट का घाव कभी कोई नहीं भर सकता. लेकिन उन्हें इस बात का संतोष है कि सरकार ने शहादत का सही बदला लिया.

वहीं शहीद अश्विनी की भतीजी प्रियंका काछी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि सरकार जवानों को दुश्मनों पर गोलियां दागने की खुली छूट दे. उन्होंने कहा कि अगर सरकार जवानों को इजाजत देगी, तो किसी को अपनी जान नहीं गंवानी पड़ेगी.

आपको बता दें कि गांव के वीर सपूत अश्विनी की वर्दी, तिरंगा मरणोपरांत उनके माता पिता को मिलने वाले वीरता पुरस्कार जैसी निशानियों को संजोकर रखा गया है. उनके घर मे अब एक छोटा सा मंदिर बनाया गया है. जहां भगवान की जगह अश्विनी की पूजा की जाती है.