MP: सीएम के तथाकथित ऑडियो पर सियासत तेज, BJP ने बताया- कांग्रेस की डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेन्ट
Advertisement

MP: सीएम के तथाकथित ऑडियो पर सियासत तेज, BJP ने बताया- कांग्रेस की डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेन्ट

कांग्रेस द्वारा सीएम का तथाकथित ऑडियो वायरल करने पर बीजेपी नेता डॉ. हितेष वाजपेई ने भी हमला बोला है. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कथित और कूटरचित ऑडियो को मुख्यमंत्री के नाम से चलाना और प्रचारित करना कांग्रेस के "डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेन्ट" की उपज है. 

MP: सीएम के तथाकथित ऑडियो पर सियासत तेज, BJP ने बताया- कांग्रेस की डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेन्ट

भोपाल: कांग्रेस सरकार गिराने को लेकर सीएम शिवराज सिंह के कथित ऑडियो वायरल होने पर उपचुनाव से पहले मध्य प्रदेश की सियासत गरमा गई है. यह वीडियो कांग्रेस ने जारी किया है. इसकी पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं. हालांकि वीडियो को लेकर बीजेपी प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुजर ने सीएम का बचाव करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारी पार्टी के सभी नेता पहले से ही कह रहे थे कि बीजेपी कांग्रेस की सरकार गिराने का काम नहीं करेगी. कांग्रेस की सरकार गिरेगी तो खुद के कर्मों से, खुद के कारणों से और वैसा हुआ भी.

वहीं कांग्रेस द्वारा सीएम का तथाकथित ऑडियो वायरल करने पर बीजेपी नेता डॉ. हितेष वाजपेई ने भी हमला बोला है. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कथित और कूटरचित ऑडियो को मुख्यमंत्री के नाम से चलाना और प्रचारित करना कांग्रेस के "डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेन्ट" की उपज है. उन्होंने इसे एक घृणित और निंदनीय हरकत बताया और कहा कि हम इसको लेकर कांग्रेस के खिलाफ कार्यावाही करेंगे. साथ ही इसका कठोर जवाब भी देंगे.

छत्तीसगढ़ : अब स्टेडियम बनेंगे कोविड केयर सेंटर, बिना लक्षण वाले मरीजों का होगा इलाज

ऑडियो वायरल को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मैं तो शुरू के दिन से ही कह रहा था कि भाजपा ने मेरी बहुमत व जनादेश प्राप्त सरकार को जानबूझकर साज़िश-षड्यंत्र व प्रलोभन का खेल रच गिराया है. क्योंकि मेरी सरकार किसानों का कर्ज माफ़ कर रही थी, युवाओं को रोज़गार दे रही थी, महिलाओं को सुरक्षा देकर उनके सम्मान की रक्षा कर रही थी, मिलावट व माफ़ियाओं के खिलाफ अभियान चला रही थी, प्रदेश में निवेश ला रही थी, निरंतर जनहितैषी कार्य कर रही थी, भाजपा को यह सब सहन नहीं हुआ. उसे डर व भय था कि इन सब कार्यों से उसका वर्षों तक सत्ता में वापस लौटना नामुमकिन हो जायेगा.

उन्होंने एक और ट्वीट कर बीजेपी आरोप लगाते हुए कहा कि अब तो इस बात की पुष्टि भी हो गयी और सच्चाई भी प्रदेश की जनता के सामने आ गई कि मेरी सरकार को गिराने के लिये किस तरह की साज़िश व खेल रचा गया और उसमें कौन-कौन शामिल था. जो लोग कहते थे कि कांग्रेस की सरकार के पास बहुमत नहीं था, वे अपने असंतोष से गिरी, हमने नहीं गिरायी, उनके झूठ की पोल भी अब सभी के सामने आ चुकी है. कमलनाथ ने शिवराज पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम ने 15 वर्ष झूठ के बल पर सरकार चलायी, जनता ने सबक़ भी सिखाया लेकिन अभी भी निरंतर झूठ परोस रहे हैं.

 

Trending news