ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में बोले शिवराज चौहान- ''आज थर-थर कांप रही कमलनाथ की कुर्सी''
Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में बोले शिवराज चौहान- ''आज थर-थर कांप रही कमलनाथ की कुर्सी''

शिवराज ने कांग्रेसियों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कल तक जिन्हें कांग्रेस वाले महाराज-महाराज कह रहे थे वो आज उन्हें माफिया बता रहे हैं. 

फोटो साभार: @OfficeofSSC

भोपाल: कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल होने के बाद गुरुवार को भोपाल पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया का भव्य स्वागत हुआ. बीजेपी दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम में सिंधिया के साथ-साथ बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. इस दौरान शिवराज सिंह ने सिंधिया का स्वागत करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज कमलनाथ की कुर्सी थर-थर कांप रही है. मध्य प्रदेश को भ्रष्टाचार में नम्बर एक प्रदेश बना दिया. रेत लूट ली, पत्थर लूटा, खदान लूट ली. वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया. संकल्प लेते हैं कि इस सरकार को उखाड़ फेकेंगे. कांग्रेस मध्य प्रदेश को शराब का प्रदेश बनाना चाहती है. सरकार चाहती है कि जनता वादे भूल जाए इसलिए पिये और पड़ी रही. 

शिवराज ने एक बार फिर कमलनाथ को ललकारा
शिवराज ने कांग्रेसियों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कल तक जिन्हें कांग्रेस वाले महाराज-महाराज कह रहे थे वो आज उन्हें माफिया बता रहे हैं. शिवराज चौहान ने एक बार फिर दोहराया, ''कमलनाथ आज संकल्प लेते हैं तुम्हारे अत्याचार की लंका में आग लगा देंगे, चुप नहीं बैठेंगे.'' साथ ही शिवराज ने कहा कि लंका में आग लगाने के लिए विभीषण की जरूरत होती है लेकिन अब हमारे साथ महाराज हैं.

''कार्यकर्ताओं के आंसू का हिसाब लूंगा''
शिवराज ने सिंधिया से कहा कि चुनाव में आमना-सामना तो आपसे ही था लेकिन पीछे से आकर कोई और बैठ गया. शिवराज ने कहा कि बीजेपी ऐसी पार्टी है जिसका कार्यकर्ता खून की एक एक बूंद देश के लिए देने को तैयार है. कांग्रेस सरकार ने बदले की भावना से बीजेपी के साथ काम किया, हजारों कार्यकर्ताओं पर जुल्म किया. इस दौरान कमलनाथ को ललकारते हुए शिवराज ने कहा, ''मैंने कहा था कार्यकर्ता की आंख में आये एक-एक आंसू का हिसाब लूंगा.''

LIVE टीवी देखें:

Trending news