शिवराज 30 जून को कर सकते हैं मंत्रिमंडल विस्तार, सिंधिया खेमे से बनाए जा सकते हैं 11 मंत्री

सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और संगठन मंत्री सुहास भगत के साथ मुलाकात कर मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले संभावित भाजपा विधायकों और ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों के नाम तय कर लिए हैं. 

शिवराज 30 जून को कर सकते हैं मंत्रिमंडल विस्तार, सिंधिया खेमे से बनाए जा सकते हैं 11 मंत्री
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान. (File Photo)

भोपाल: मध्य प्रदेश में एक बार फिर शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार की सुगबुगाहट शुरू हो गई है. सूत्रों की मानें तो शिवराज सिंह चौहान 30 जून को मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं. इसी सिलसिले में वह रविवार को दिल्ली रवाना होंगे. उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व से मिलने का समय मांगा है.

MP: सहकारिता कानून में संशोधन की खबरों को BJP प्रदेश अध्यक्ष ने बताया निराधार

सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और संगठन मंत्री सुहास भगत के साथ मुलाकात कर मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले संभावित भाजपा विधायकों और ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों के नाम तय कर लिए हैं. लालजी टंडन की अस्वस्थता के चलते छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया ऊइके को मध्य प्रदेश का प्रभार दिया जा सकता है.

टीकमगढ़: पानी निकालने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, बाप-बेटे की मौत, तीन घायल

भाजपा चाहती है कि शिवराज के मंत्रिमंडल में मौजूदा 5 मंत्रियों को मिलाकर कुल इतने ही मंत्री बनाए जाएं कि 4 से 5 स्थान रिक्त रहें. इसका मतलब​ कि 24 से 25 लोगों को शिवराज की टीम में जगह मिल सकती है. गोविंद सिंह राजपूत और तुलसी सिलावट के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक 9 अन्य नेताओं को मंत्रिमंडल में स्थान मिलने की संभावना है. भाजपा के अपने 18 से 19 मंत्री होंगे.

WATCH LIVE TV