शिवराज सिंह चौहान ने बंगले के बाहर लगाई सूचना- 'इस बार हम होली नहीं मना रहे हैं'

अपने बंगले के बाहर एक सूचना बैनर लगाकर पार्टी कार्यकर्ताओं और प्रशंसकों को इसकी सूचना दी है.

शिवराज सिंह चौहान ने बंगले के बाहर लगाई सूचना- 'इस बार हम होली नहीं मना रहे हैं'
शिवराज सिंह चौहान हर साल धूमधाम से होली मनाते हैं. (फाइल फोटो)

भोपाल: मध्य प्रदेश में रंगों का पर्व होली धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर तरफ लोग रंग और गुलाल से सराबोर नजर आ रहे हैं, मगर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान इस बार होली नहीं खेल रहे हैं. उन्होंने बाकायदा अपने बंगले के बाहर एक सूचना बैनर लगाकर पार्टी कार्यकर्ताओं और प्रशंसकों को इसकी सूचना दी है.

शिवराज की ओर से दी गई इस सूचना में लिखा है, ''पुलवामा में हमारे वीर जवानों की शहादत के सम्मान में और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के कारण हम होली नहीं मना रहे हैं.''


फोटो साभार: सोशल मीडिया

दरअसल, गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का 17 मार्च को उनके निजी निवास पर निधन हो गया था. वह पिछले एक साल से अधिक समय से कैंसर से जूझ रहे थे. वह 63 साल के थे.
बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.

Twitter पर शुभकामनाएं
हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री ने होली पर्व की शुभकामनाएं दी और ट्वीट कर कहा, 'रंगों के महापर्व होली की आप सबको बधाई. प्रेम, उल्लास और सौहार्द का यह पर्व सबके दिलों में स्नेह, अपनेपन के लाखों रंग घोले. घृणा पर प्यार का रंग चढ़े. हर्ष, आनंद और आमोद की वर्षा हो, शुभकामनाएं!"

कमलनाथ ने खेली होली
वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभी को होली की शुभकामनाएं दी है. राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, "मेरे अपने छिंदवाड़ा जिला एवं संपूर्ण प्रदेशवासियों को रंगों के पावन पर्व होली की हार्दिक शुभकामनाएं . आइए, इस वर्ष हम फिर से प्रण ले की हरे भरे वृक्षों का संरक्षण करेंगे और सामजिक बुराइयों का दहन कर समाज को एकता,अखंडता व भाईचारे का संदेश देंगे."

कमलनाथ के ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी साझा की है.