राम मंदिर भूमि पूजन मुहूर्त पर CM शिवराज का दिग्गी को जवाब, कहा- असुर डालते हैं शुभ काम में विघ्न

शिवराज ने अपने ट्वीट में लिखा, ''कांग्रेस के नेता, जिन्होंने श्रीराम के अस्तित्व को ही नकार दिया था, आज राम मंदिर निर्माण के लिए शुभ-अशुभ समय का निर्धारण करने में लगे हैं. अरे कांग्रेसियों, राम का नाम लेने से ही समय शुभ हो जाता है!''

राम मंदिर भूमि पूजन मुहूर्त पर CM शिवराज का दिग्गी को जवाब, कहा- असुर डालते हैं शुभ काम में विघ्न
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान (L), कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह (R).

भोपाल: राम मंदिर भूमि पूजन के शुभ मुहूर्त पर सवाल खड़े करने वाले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह को अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए बिना नाम लिए दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. शिवराज ने अपने ट्वीट में लिखा, ''कांग्रेस के नेता, जिन्होंने श्रीराम के अस्तित्व को ही नकार दिया था, आज राम मंदिर निर्माण के लिए शुभ-अशुभ समय का निर्धारण करने में लगे हैं. अरे कांग्रेसियों, राम का नाम लेने से ही समय शुभ हो जाता है!''

दूसरी ट्वीट में ​मुख्यमंत्री शिवराज ने लिखा, ''इस निकृष्ट सोच और सनातन धर्म की आस्थाओं के साथ खिलवाड़ का नतीजा है कि आज संपूर्ण कांग्रेस अपने पतन की ओर अग्रसर है. कांग्रेस के लिए राम, राजनीति के विषय होंगे, लेकिन हमारे लिए राम, भक्ति और आस्था के विषय हैं.'' राम मंदिर ट्रस्ट के राजनीतिकरण का आरोप लगाने वाले दिग्विजय सिंह ने सोमवार को एक ​ट्वीट के ​जरिए 5 अगस्त को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन के शुभ मुहूर्त पर भी प्रश्न चिन्ह खड़ा किया.

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ''अयोध्या में भगवान राम के मंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास अशुभ मुहूर्त में कराए जाने पर हमारे हिंदू (सनातन) धर्म के द्वारका व जोशीमठ के सबसे वरिष्ठ शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद जी महाराज का संदेश व शास्त्रों के आधार पर प्रमाणित तथ्यों पर वक्तव्य अवश्य देखें.'' दिग्गी के इसी ट्वीट पर बिना उनका नाम लिए मुख्यमंत्री शिवराज ने तीखा हमला बोला.

उन्होंने ट्वीट ​किया, ''कांग्रेस के ही कुछ अतिउत्साही नेताओं ने नारा दिया था, मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे. वह शुभ घड़ी आई तो उनके पेट में दर्द होने लगा है. पौराणिक काल में जब ऋषि मुनि यज्ञ करते थे, तो असुर और राक्षस आकर उसमें विघ्न डालते थे, कांग्रेस के नेता यही चरितार्थ कर रहे हैं.'' इससे पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी दिग्गी के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि पूर्व सीएम कमलनाथ सुंदरकांड करवा रहे हैं, जबकि दिग्विजय सिंह लंका कांड करवाने में व्यस्त हैं.

WATCH LIVE TV