close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राहुल गांधी का वीडियो ट्वीट करने में हुई चूक पर बोले शिवराज- 'वह इतना झूठ बोलते हैं कि...'

वीडियो ट्वीट करने पर हुई चूक का अहसास होने पर चौहान ने फिर ट्वीट कर कहा, "राहुल इतना झूठ बोलते हैं कि पता ही नहीं चलता कि कब क्या बोल रहे हैं." 

राहुल गांधी का वीडियो ट्वीट करने में हुई चूक पर बोले शिवराज- 'वह इतना झूठ बोलते हैं कि...'
फाइल फोटो

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक ऐसा वीडियो अपने ट्विटर पर साझा कर गए, जिसे काट-छांटकर (एडिट) करके तैयार किया गया था. जिसे ट्वीट करने के बाद इस वीडियो की असलियत समझ आने पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट के जरिए इस पर सफाई दी है और वीडियो के एडिटेड होने की जानकारी दी है. वीडियो ट्वीट करने पर हुई चूक का अहसास होने पर चौहान ने फिर ट्वीट कर कहा, "राहुल इतना झूठ बोलते हैं कि पता ही नहीं चलता कि कब क्या बोल रहे हैं." 

पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने गुरुवार को ट्वीट किया, "अरे! ये क्या? राहुल जी, भाषण में ही सही, समय पर किसान कर्जमाफी न करने पर आखिरकार आपने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बदल ही दिए! क्या बात है? आप जैसे महान व्यक्ति ही ऐसे बड़े काम चुटकी में कर सकते हैं." इस ट्वीट के साथ चौहान ने एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें राहुल गांधी मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री हुकुम सिंह कराड़ा को बता रहे हैं. 

शिवराज का कमलनाथ से सवाल, बताइए बिना फॉर्म भरे, मेरे भाई का कर्ज कैसे हुआ माफ?

पहले ट्वीट के लगभग दो घंटे बाद चौहान को इस बात का पता चला कि यह वीडियो तो एडिट करके तैयार किया गया है. जिसके बाद इसकी जानकारी देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने फिर ट्वीट करते हुए कहा कि, "अभी मुझे किसी ने बताया कि ये वीडियो एडिटिंग कर बनाया गया है. प्रॉब्लम ये है कि राहुल जी इतना झूठ बोलते हैं कि पता ही नहीं चलता की वो कब क्या बोल रहे हैं." (इनपुटः आईएएनएस)