शिवराज ने दिग्विजय को बताया सबसे बड़ा ड्रामेबाज, कहा- कोई नहीं बचा सकता कमलनाथ सरकार

मध्य प्रदेश की सियासत पल-पल बदलती जा रही है. एक तरफ कांग्रेस बेंगलुरू में अपने बागी विधायकों से मिलने के लिए जोर लगा रही है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने धरना प्रदर्शन भी शुरू कर दिया है.

शिवराज ने दिग्विजय को बताया सबसे बड़ा ड्रामेबाज, कहा- कोई नहीं बचा सकता कमलनाथ सरकार
फाइल फोटो

सीहोर: मध्य प्रदेश की सियासत पल-पल बदलती जा रही है. एक तरफ कांग्रेस बेंगलुरू में अपने बागी विधायकों से मिलने के लिए जोर लगा रही है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने धरना प्रदर्शन भी शुरू कर दिया है. कांग्रेस के इस प्रदर्शन पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने दिग्विजय को सबसे बड़ा ड्रामेबाज तक बता दिया.

दिग्विजय सिंह देश के सबसे बड़े ड्रामेबाज
दरअसल पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सीहोर के ग्रेस रिसॉर्ट में विधायकों से मुलाकात करने पहुंचे थे. इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पर बरसते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह देश के सबसे बड़े ड्रामेबाज हैं. आज उन्हें विधायक याद आ रहे हैं. लेकिन जब करनी थी तब बात नहीं की.

ये भी पढ़ें: बागी विधायकों से मिलने बेंगलुरु पहुंचे दिग्गीकहा- मुझे एक बार मिलवा दोफिर लौट जाऊंगा

कांग्रेस विधायक नहीं करना चाहते मुलाकात
शिवराज सिंह ने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस के विधायकों ने मिलने से इंकार कर दिया है. यहां तक कि वो वीडियो भी जारी कर चुके हैं कि हम मिलना नहीं चाहते. बावजूद इसके कांग्रेस के नेता जबरदस्ती कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस का आरोप- बीजेपी ने कांग्रेस के विधायकों को बनाया बंधक, SC में सुनवाई

मुख्यमंत्री हड़बड़ी में हैं- शिवराज
सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री हड़बड़ी में हैं. जल्दी-जल्दी आयोग के अध्यक्ष बना रहे हैं और बड़े-बड़े फैसले कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब कोई फ़ौज हारती है तो वो सब तबाह करती हैं. इन्हें कोई नही बचा सकता है.

ये भी पढ़ें:  सियासी संकट के बीच CM कमलनाथ का नया दांव, MP में 3 नए जिलों को दी मंजूरी

WATCH LIVE TV: