close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शिवराज सिंह चौहान के पिता प्रेम सिंह का निधन

मध्यप्रदेश बीजेपी की एक विज्ञप्ति के अनुसार प्रेम सिंह पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे. उन्हें दो दिन पहले ही उपचार के लिए मुंबई ले जाया गया था,

शिवराज सिंह चौहान के पिता प्रेम सिंह का निधन
शिवराज सिंह चौहान के पिता प्रेम सिंह (फाइल फोटो)

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के पिता प्रेम सिंह का शनिवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया.

मध्यप्रदेश भाजपा की एक विज्ञप्ति के अनुसार प्रेम सिंह पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे. उन्हें दो दिन पहले ही उपचार के लिए मुंबई ले जाया गया था, जहां आज दोपहर उनका निधन हो गया.

उनके निधन की सूचना मिलने के बाद शिवराज सिंह मुंबई पहुंच गए हैं और आज रात 10.30 बजे अपने पिता की पार्थिव देह लेकर विशेष विमान से भोपाल के लिए रवाना होंगे. वे यहां रात्रि 12.30 बजे भोपाल के स्टेट हैंगर पहुंचेंगे.  विज्ञप्ति किे अनुसार उनके पार्थिव देह को उनके यहां साकेत नगर स्थित निवास पर ले जाया जाएगा. उनका अंतिम संस्कार रविवार दोपहर चार बजे नर्मदा के तट पर होगा.

वरिष्ठ बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने  उनके निधन पर फेसबुक पर लिखा, 'द्रवित और दुखी हूं !!!  मेरे अभिन्न मित्र और सहयोगी श्री Shivraj Singh Chouhan जी के पिता श्री प्रेमसिंहजी के निधन सूचना से बहुत दुःख हुआ! पिता का हाथ सर से उठने का दर्द मुझे पता है! ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार को दुःख सहन करने की शक्ति दे!  ॐ शांति