कांग्रेस सरकार की योजनाओं का भूमिपूजन कर रही शिवराज की सरकार-जीतू पटवारी

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमर कस ली है. वो लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं. इसे लेकर कांग्रेस बीजेपी को घेर रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के सांवेर दौरे को लेकर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

कांग्रेस सरकार की योजनाओं का भूमिपूजन कर रही शिवराज की सरकार-जीतू पटवारी
फाइल फोटो

इंदौर: मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमर कस ली है. वो लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं. इसे लेकर कांग्रेस बीजेपी को घेर रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के सांवेर दौरे को लेकर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया कि जिन योजनाओं को कमलनाथ जी ने शुरू किया था उन्हीं का दोबारा शिवराज सिंह भूमिपूजन कर रहे हैं. 

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने कहा  ''हाथ में नारियल लेकर चलते हैं शिवराज जी..कल जिस नर्मदा योजना का भूमिपूजन करने शिवराज जी आ रहे हैं, उसका भूमिपूजन कमलनाथ और हनी बघेल खुद तुलसी सिलावट की मौजूदगी में कर चुके हैं. इन्हें शर्म आनी चाहिए.''

ये भी पढ़ें: 'शहर की जनता बन रही कंकाल, सड़कों पर कब आओगे शवराज'

गौरतलब है कि शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सांवेर आएंगे और करीब 2300 करोड़ से अधिक की नर्मदा क्षिप्रा लिंक योजना का भूमिपूजन करेंगे, जिससे सांवेर के करीब 180 गांवों तक नर्मदा का पानी पहुंचेगा. इस लिंक परियोजना से पूरे मालवाचंल सहित मां नर्मदा के सांवेर क्षेत्र में आने से इसका लाभ क्षेत्र की आम जनता को मिलेगा. इसी के साथ सांवेर विधानसभा के किसानों के खेतों में भी इस जल से सिंचाई की जा सकेगी.  क्षेत्र का जल स्तर बढ़ेगा, साथ ही उद्योग, धंधे और व्यापार भी बढ़ेगा. 

WATCH LIVE TV: