खौफनाकः बेटे ने की लव मैरिज, सजा मां को मिली! लड़की के मामा ने बलात्कार के बाद गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि महिला की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी पप्पूलाल को गिरफ्तार कर लिया है. 

खौफनाकः बेटे ने की लव मैरिज, सजा मां को मिली! लड़की के मामा ने बलात्कार के बाद गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

मंदसौरः मंदसौर में एक दिल दहला देने वाले मामले का खुलासा हुआ है. दरअसल हाल ही में मंदसौर के सीतामऊ थाना क्षेत्र में एक वृद्ध महिला की लाश मिली थी. अब पुलिस ने उस मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि पुरानी रंजिश के चलते महिला की हत्या की गई. दरअसल पीड़ित महिला के बेटे ने आरोपी की भांजी से लव मैरिज की थी. इसी बात की रंजिश के चलते आरोपी ने अपने साथी के साथ महिला की बलात्कार के बाद हत्या कर दी थी. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है मामला
दरअसल सीतामऊ थानाक्षेत्र के टाटका गांव में बीती 20 जून को पुलिस को एक महिला की लाश मिली थी. अब पुलिस ने उस मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि महिला की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी पप्पूलाल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसका साथी बाबूलाल अभी फरार है. दरअसल मृतक महिला के बेटे ने आरोपी बाबूलाल की भांजी से कुछ समय पहले लव मैरिज की थी. 

इस बात से बाबूलाल काफी नाराज था और पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे चुका था. पुलिस का कहना है कि घटना वाले दिन बाबूलाल अपने साथी पप्पूलाल के साथ शराब के नशे में पीड़ित महिला के घर से सामने से गुजर रहा था. इसी दौरान बाइक की तेज रफ्तार को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों में से एक पप्पूलाल ने पहले महिला के साथ बलात्कार किया और फिर दोनों ने गला घोंटकर पीड़िता की हत्या कर दी. 

फिलहाल पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पप्पूलाल को गिरफ्तार कर लिया है. बाबूलाल अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है.